द केरला स्टोरी'' की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई

5 मई को ''द केरला स्टोरी'' सिनेमाघरों में रिलीज हुई

द केरला स्टोरी'' की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई

फिल्मकार विपुल अमृतलाल की फिल्म ''द केरला स्टोरी'' इस समय चर्चा में है। इस फिल्म की रिलीज का आज चौथा दिन है। हालांकि फिल्म को लेकर जारी विवाद अभी थमा नहीं है। एक तरफ फिल्म को लेकर विवाद है और दूसरी तरफ फिल्म की चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई।

5 मई को ''द केरला स्टोरी'' सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने पहले दिन खास कमाई नहीं की। हालांकि 6 और 7 मई को फिल्म की कमाई में अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिली। फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स मुक्त फिल्म घोषित किया गया था। जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक फिल्म ने अब तक 37 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

फिल्म ने पहले दिन भारत में 8.03 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन 12.5 करोड़ रुपये बटोरे। तीसरे दिन यानी 7 मई को फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ। फिल्म ने 37.03 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 52.92 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में इजाफा होगा।

सुदीप्तो सेन ने ''द केरला स्टोरी'' का निर्देशन किया है। फिल्म में दिखाया गया कि कैसे कॉलेज की चार आम लड़कियों को दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन में भर्ती किया जाता है। करीब पांच महीने पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। अब फिल्म 5 मई को पर्दे पर आ चुकी है।

Tags: