मई महीने में रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्में, क्या होगा 'अंजाम'

इस महीने एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने वाली हैं

मई महीने में रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्में, क्या होगा 'अंजाम'

स्कूलों की छुट्टियों का मतलब है पूरे परिवार की छुट्टियां। फिर समर वेकेशन को एंजॉय करने के लिए तरह-तरह के प्लान बनाए जाते हैं। घूमने के साथ-साथ सिनेमा भी एक विकल्प है। इस साल मई का महीना खास रहने वाला है, क्योंकि इस महीने एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने वाली हैं। आइए देखते हैं, कौन सी हैं ये फिल्में?

केरल की कहानी

इस्लामिक जिहाद और धर्मांतरण पर आधारित फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ आज 5 मई को रिलीज हो गई है। सुदीप्तो सेन ने फिल्म का निर्देशन किया है। विपुल अमृतपाल शाह फिल्म के निर्माता हैं। निर्माताओं का दावा है कि केरल में हिंदू लड़कियों के धर्मांतरण और उन्हें आतंकवादी बनाए जाने की सच्ची कहानी पेश की गई है। फिल्म की कहानी सुदीप्तो, विपुल और सूर्यपाल सिंह ने लिखी है। द कश्मीर फाइल्स की तरह ही यह फिल्म भी फिलहाल विवादों में है, जिसकी वजह से फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है।

अफवाह

फिल्म ‘अफवाह’ आपके हॉलिडे एन्जॉय को दोगुना कर सकती है। फिल्म को सुधीर मिश्रा ने लिखा और निर्देशित किया है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भूमि पेडनेकर, शारिब हाशमी और सुमीत व्यास ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार ने किया है। यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

आईबी 71

आईबी 71 एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। इसमें विद्युत जामवाल और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में हैं। विद्युत जामवाल के एक्शन इस फिल्म का रंग बढ़ा देंगे। फिल्म के ट्रेलर को पहले ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल चुका है। विद्युत जामवाल के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह भूषण कुमार, एक्शन हीरो फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 12 मई को रिलीज होगी।

‘जोगीरा सारा रा रा

‘जोगीरा सारा रा रा’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। फिल्म की कहानी में बताया गया है कि विवाह यातना है और इससे बचने के लिए क्या किया जा सकता है? इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह 12 मई को रिलीज हो रही है। संजय मिश्रा सहायक भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन कुशन नंदी ने किया है।

संगीत विद्यालय

म्यूजिक स्कूल हिंदी और तेलुगु भाषाओं में निर्मित एक भारतीय संगीतमय फिल्म है। फिल्म में शरमन जोशी और श्रिया सरन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में कुल 11 गाने हैं। ग्यारह में से तीन गाने द साउंड ऑफ म्यूजिक के हैं। फिल्म अगले हफ्ते 12 तारीख को पर्दे पर आएगी।

आज़म

‘आजम’ एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें जिमी शेरगिल, अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्ता और रजा मुराद मुख्य भूमिका में हैं। जिमी शेरगिल एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के टीजर में जिम्मी शेरगिल खास अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म 19 मई को रिलीज होगी।

Tags: Bollywood