सूरत :  शराब के नशे में एसिड पी लिया, उपचार के दौरान मौत

गलत आदतें हमेशा तबाही की ओर ले जाती हैं

सूरत :  शराब के नशे में एसिड पी लिया, उपचार के दौरान मौत

गलत आदतें हमेशा तबाही की ओर ले जाती हैं। सूरत शहर में ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति को शराब पीने की आदत भारी पड़ गई। यह व्यक्ति शराब के नशे में एसिड पी लिया, जानकारी होने पर परिवार के लोग उपचार के लिए अस्पताल ले गये, परंतु उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। घटना के बाद पांडेसरा पुलिस ने आगे की कार्रवाई कर रही है।

शराब पीने की आदत थी

यह घटना सूरत के पांडेसरा इलाके की है। जहां एक 48 वर्षीय व्यक्ति ने शराब के नशे में एसिड पी लिया. जिसके बाद इस शख्स की तबीयत बिगड़ गई। जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। जहां कुछ देर इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। शराब पीने की आदत के चलते इस शख्स की जान चली गई है। मृतक युवक का नाम वसंत राजाराम मांगले बताया गया है।

कोरोना में नौकरी छूटने के बाद शराब की लत लग गई

जानकारी के मुताबिक कोरोना में नौकरी छूटने के बाद यह शख्स शराब का आदी हो गया। इस शख्स को कोरोना के दौरान काम पर जाते वक्त शराब पीने की गलत आदत लग गई। जिसके बाद से वह लगातार शराब पी रहा था। जिस आदत की वजह से आखिरकार उसकी जान ही चली गई। यह शख्स शराब के नशे में इतना धूत था कि उसने एसिड पी लिया। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नशा नाश का कारक होता है। नशा से जहां एक ओर परिवार को आर्थिक नुकसान होता है, वहीं मृत्यु हो जाने पर परिजनों विशेषकर (पत्नी, बेटे-बेटी, माता-पिता) को ताउम्र उसकी कमी खटकती रहती है। 
इसलिए नशा करने के पहले व्यक्ति को अपने परिवार एवं बच्चों के भविष्य के बारे में अवश्य विचार करना चाहिए। 

Tags: Surat