सूरत : इंस्टाग्राम पर किशोरी से दोस्ती कर ब्लैकमेल करना युवक को पड़ा भारी

युवक ने युवती को मिलने बुलाया और निजी पलों की तस्वीरें खींच लीं, फिर ब्लैकमेल कर हजारों रुपये ऐंठ लिया

सूरत : इंस्टाग्राम पर किशोरी से दोस्ती कर ब्लैकमेल करना युवक को पड़ा भारी

शहर में माता-पिता के लिए एक चेतावनी समान मामला सामने आया है। इस मामले में एक किशोरी को इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती के कारण ब्लैकमेल किया जा रहा था और इस वजह से उसे अपने घर से पैसे चोरी करने का खुलासा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, सूरत के गोडादरा इलाके में रहने वाली और कक्षा 8 में पढ़ने वाली एक छात्रा काफी समय से अपनी मां के फोन पर इंस्टाग्राम का इस्तेमाल कर रही थी। इसी इंस्टाग्राम के जरिए वह एक युवक के संपर्क में आ गई। युवक और युवती दोनों इंस्टाग्राम के जरिए ऑनलाइन दोस्त बन गए। दोस्ती के बाद दोनों रोजाना इंस्टाग्राम पर बातचीत करते थे। बातचीत के दौरान युवक ने एक दिन इस युवती को मिलने के लिए एक जगह बुलाया। जब वे मिले तो स्वाभाविक रूप से दोनों के बीच चुंबन किया गया था। युवक ने किस करते हुए किशोरी का फोटो खींच लिया। यह फोटो दिखाकर युवक युवती को बार-बार ब्लैक मेल करने लगा।

इस किशोरी को युवक लगातार फोन पर फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था। फोटो वायरल होने से बचाने के लिए युवक ने युवती से पैसे की मांग की। लड़की को डर था कि अगर उसकी फोटो वायरल हुई तो समाज में उसकी बदनामी होगी और घर वालों को पता चल जाएगा। युवती को डरा हुआ समझकर युवक ने युवती से पैसे मांगे। युवती ने अपने घर में चोरी कर 50 हजार रुपए युवक को दे दिए। इसके बाद युवक की पैसे की भूख शांत नहीं हुई।

एक दिन युवक पैसे मांगने के लिए लड़की के घर जा रहा था। पूरी जानकारी जब लड़की की मां को हुई तो लड़की की मां ने युवक विकास विश्वकर्मा को घर से भगा दिया। घर से भगाए जाने पर युवक का भाई आया और गाली-गलौज करने लगा। इस वजह से लड़की के परिजनों ने युवक और उसके भाई के खिलाफ तहरीर दी है। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने युवक और उसके भाई को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Tags: Surat