सूरत : स्केट के एस.एस.आई.पी. सेल और इंस्टीट्यूशनल इनोवेशन काउंसिल द्वारा एलिवेटर पिच कार्यक्रम आयोजित 

अंतर्राष्ट्रीय मेहंदी कलाकार और प्रसिद्ध व्यवसायी निमिषाबेन पारेख ने छात्रों का मार्गदर्शन किया

सूरत : स्केट के एस.एस.आई.पी. सेल और इंस्टीट्यूशनल इनोवेशन काउंसिल द्वारा एलिवेटर पिच कार्यक्रम आयोजित 

निमिषाबेन पारेख के साथ टाईना के संस्थापक प्रमुख संजय पंजाबी भी व्याख्यान में शामिल हुए

सार्वजनिक कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (स्केट) के एस.एस.आई.पी. सेल और इंस्टीट्यूशनल इनोवेशन काउंसिल (IIC) की संयुक्त पहल में एलिवेटर पिच कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

25 अप्रैल को कॉलेज की प्राध्यापक  दीपाली कासट, प्रणव लापसीवाला, प्रो. उत्पल पंड्या और प्रो. अनिकेत तंडेल ने पूरे कार्यक्रम का सफल आयोजन किया। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध मेहंदी कलाकार और व्यवसायी निमिशाबेन पारेख (सह-संस्थापक मेहंदी कल्चर) ने छात्रों का उत्साहवर्धन किया। उनके साथ टाईना के संस्थापक प्रमुख संजय पंजाबी भी व्याख्यान में शामिल हुए।

बता दें कि  निमिषाबेन ने भारतीय संस्कृति की पौराणिक कला मेहदी को अन्तर्राष्ट्रीय पटल पर नाम दिया है। निमिषाबेन ने छात्रों को आत्मनिर्भर, प्रयासशील और मेहनती बनने पर जोर दिया और अनुरोध किया कि समय-समय पर उनके विचारों में नवीनता लाएं। निमिषाबेन ने अपने भाषण में नवीनतम युवा विचारधारा का स्वागत करते हुए छात्रों में कौशल लाने पर भी जोर दिया। पारेख ने अपने जीवन के संघर्षों की कहानी सुनाई और सफलता की यादों को भी ताजा किया। युवा छात्रों को किसी भी तरह से उद्यमशीलता और रचनात्मक सोच विकसित करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने छात्रों से आज की प्रतिस्पर्धी दुनिया में आवश्यक कौशल विकसित करने की अपील की।

k29042023-06

कार्यक्रम ने स्केट छात्रों को वैश्विक स्टार्टअप परिदृश्य से अवगत कराया गया। एस.एस.आई.पी. सेल ने मुख्य अतिथि व स्पीकर निमीषाबेन पारेख व टाईना संस्थापक अध्यक्ष  संजय पंजाबी का स्वागत किया तथा उनके जानकारी पूर्ण भाषण के लिए धन्यवाद दिया।

Tags: Surat