सूरत  : 5 साल की विकलांग बच्ची की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा

गुस्से में मां ने मासूम को उतारा मौत के घाट

सूरत  : 5 साल की विकलांग बच्ची की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा

परिजनों की जिरह में बच्ची की मां ने खुलासा किया कि उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या की 

सूरत चौकबाजार थाना क्षेत्र के फटाकड़ावाड़ी में रहने वाले मजदूर परिवार की पांच वर्षीय विकलांग बच्ची की बीती शाम मौत के बाद हत्या व दुष्कर्म की आशंका से पुलिस जांच कर रही थी। हालांकि बच्ची के शव के पोस्टमॉर्टम और पुलिस की जांच के बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बच्ची के साथ छेड़खानी नहीं की गई, लेकिन उसकी मां ने गुस्से में आकर मासूम बच्ची को जमीन पर पटक कर मार डाला। पुलिस मां को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

देर रात बच्ची की हत्या कर दी गई

सूरत के वेडरोड इलाके में कल पांच साल की विकलांग बच्ची की मौत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। लड़की के साथ छेड़छाड़ का शक था और बाद में पता चला कि उसकी मौत हो गई थी। जिस तरह से बच्ची के गुप्तांग समेत शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान मिले थे उससे देर रात तक पुलिस को भी बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही थी। उसके बाद पुलिस ने बच्ची की हत्या की गहनता से पड़ताल की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। दरअसल विकलांग बच्ची के साथ छेड़खानी नहीं की गई थी, बल्कि उसकी हत्या कर दी गई थी। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी सगी मां ने की थी ।

पुलिस की पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ

बच्ची की हत्या के संबंध में पीआई ने कहा कि पुलिस देर रात तक मामले की जांच कर रही थी। मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई कि बच्ची की मौत कैसे हुई और अगर उसके साथ छेड़खानी हुई है तो कैसे और कहां हुई। इसमें पुलिस रात दो से ढाई बजे के बीच बच्ची के हत्यारे तक पहुंचने में कामयाब हो गई।

पोस्टमॉर्टम और जांच के बाद यह तथ्य सामने आया

परिजनों की जिरह में बच्ची की मां ने खुलासा किया कि उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या की है। नवी सिविल अस्पताल में बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम किया गया और पैनल पीएम भी कराया गया। फिर पोस्टमॉर्टम और जांच के बाद साफ हो गया है कि बच्ची की हत्या की गई है। हालांकि उसके साथ रेप जैसी कोई घटना नहीं हुई और हत्या भी उसकी मां बिलकिसबानू ने ही की थी।

 

Tags: Surat