सूरत  : मोटा वराछा क्षेत्र में बीच सड़क बीएमडब्ल्यू में लगी आग 

सड़क पर चलती कार में अचानक लगी आग

सूरत  : मोटा वराछा क्षेत्र में बीच सड़क बीएमडब्ल्यू में लगी आग 

सूरत में लग्जरी कार में आग लगते ही मच गया कोहराम, बोनट में आग के साथ धुंआ निकलने पर चालक कार से बाहर निकला

सूरत के मोटा वराछा इलाके से गुजरते समय एक आलीशान बीएमडब्ल्यू में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। तेज बारिश के बीच एक कार में आग लग गई और चालक के बाहर निकलने के बाद उसे बचा लिया गया। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

ड्राइवर बाहर निकला

जानकारी के अनुसार मोटा वराछा स्थित अनमोल रो हाउस के पास सड़क पर चल रही एक महंगी बीएमडब्ल्यू कार में अचानक आग लग गई। आग लगते ही अफरातफरी का माहौल बन गया। बीएमडब्ल्यू (जीजे-05-जेआर-4939) के चालक ने कार को बीच सड़क पर रोक दिया क्योंकि बोनट से धुआं निकल रहा था।

आग में जलकर खाक हुई बीएमडब्ल्यू

कार में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को मिलने के बाद मोटा वराछा दमकल विभाग का काफिला रवाना हुआ। दमकल विभाग ने वाटर कैनन का प्रयोग कर कार में लगी आग पर काबू पाया। हालांकि आग में बीएमडब्ल्यू कार जलकर खाक हो गई। कार में आग लगने से फिलहाल कोई जनहानि नहीं हुई है।  कार चालक के बाहर निकलने के बाद उसे बचा लिया गया। महंगी बीएमडब्ल्यू कार में आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।

स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया

कार में अचानक आग लगने पर स्थानीय लोगों ने भी आग पर काबू पाने का प्रयास किया। स्थानीय लोगों ने अग्नि सुरक्षा उपकरणों से कार में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया। हालांकि आग पर काबू नहीं पाया जा सका तो इसकी सूचना दी गई। दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर उस पर काबू पाया। 

Tags: Surat