सूरत  :  पांडेसरा आवास में दबाव दूर करने पर दुकानदारों का हंगामा, दस से ज्यादा दुकानें सील

पुलिस की मौजूदगी में नगर निगम की कार्रवाई 

सूरत  :  पांडेसरा आवास में दबाव दूर करने पर दुकानदारों का हंगामा, दस से ज्यादा दुकानें सील

दुकान के बाहर आधी सडक पर दुकान का सामन रखकर अवैध दबाव पर कार्रवाही

सूरत नगर निगम के उधना जोन में  दुकानों के बाहर सड़क पर अवैध कब्जा कर धंधा करनेवाले व्यापारियों की दुकानों को पुलिस की मौजूदगी में सील करने पर हंगामा हुआ। पांडेसरा हाऊसिंग में दुकानदार दुकानों के बाहर आधे रास्ते पर अवैध रूप से कब्जा करते है। ऐसी दुकानों को सील करने की अभियान उधना जोन द्वारा शुरू करने पर दुकानदारों ने हंगाम मचाया। ऐसी दस दुकानों को सील करने का काम किया गया। नगर पालिका द्वारा ऐसे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के बाद से इस क्षेत्र में ट्रैफिक की समस्या कुछ कम हुई है।

दो बार नोटिस दिया गया था

सूरत नगर निगम के उधना जोन के पांडेसरा आवास में दुकानदारों का दबाव था। जिससे ट्रैफिक की समस्या बढ़ गई। दुकानदार दो बार नोटिस देने के बावजूद दुकानदारों ने दुकान के बाहर दबाव बना रहे थे। इसके बाद नगर पालिका ने पुलिस की तैनाती के साथ ऐसे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।

जाम के कारण वाहन चालकों को खासी परेशानी होती है

इस इलाके में सड़क पर दबाव के कारण वाहन भी नहीं निकल पाते हैं। दुकानदार दुकान के बाहर भारी मात्रा में दुकान का सामान बेचते हैं। जिससे जाम की स्थिति बनी रहती है, सड़क पर आने-जाने वाले वाहन चालकों को खासी परेशानी उठानी पड़ती है। इतना ही नहीं कई बार एंबुलेंस भी जाम में फंस जाती है।

अस्थायी यातायात की समस्या कम हुई

नगर पालिका की अधिसूचना के बाद भी दबाव कम नहीं हुआ तो 10 दुकानों को सील कर दिया गया। दबाव में आए व्यापारियों ने नगर पालिका का कामकाज ठप करने के लिए हंगामा किया, जिससे माहौल गरमा गया। हालांकि, क्षेत्र में अस्थायी यातायात समस्या कम हो गई है क्योंकि नगर पालिका ने पुलिस की मदद से दबाव कम कर दिया है।

Tags: Surat