एयरपोर्ट पर फैन के बर्ताव पर भड़के सलमान खान, वीडियो वायरल

इस वीडियो में सलमान अपने फैन की तरफ गुस्से से देखते नजर आ रहे हैं

एयरपोर्ट पर फैन के बर्ताव पर भड़के सलमान खान, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म के सौ करोड़ की कमाई किए जाने की अटकलें लगायी जा रही हैं। ऐसे में सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में सलमान अपने फैन की तरफ गुस्से से देखते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान हाल ही में दुबई से लौटे हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उन्हें देखने के लिए फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा, लेकिन सलमान के बॉडीगार्ड ने सब को टालने की कोशिश की। इसी बीच एक फैन ने सलमान से हाथ मिलाने की कोशिश की। उस वक्त सलमान ने उन्हें गुस्से से देखा। सलमान का गुस्सैल लाल चेहरा देखकर उनके बॉडीगार्ड ने फैन को एक तरफ धकेल दिया। सलमान के इस बर्ताव को देखकर नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

सलमान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस व्यवहार को देखकर कई लोगों ने उनकी निंदा की है। एक यूजर ने पूछा 'क्या आप नाराज हैं कि फिल्म फ्लॉप हो गई।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि 'लॉरेंस के डर से भाईजान फैंस से नहीं मिलते'। एक तीसरे यूजर ने सलमान को यह कहते सुना है, 'ये अभिनेता ऐसी हरकत कर रहे हैं और इन्हें ही गुस्सा आ रहा है।'

काम की बात करें तो सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, भूमिका चावला, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, भाग्यश्री नजर आए हैं। तो वहीं दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक का भी फिल्म में एक छोटा सा रोल है।

Tags: