सूरत : ड्रेनेज लाईन  तथा सर्विस लाईन सिफ्टींग के लिए चार दिनों तक मुख्य रास्ता बंद रहेगा

ट्रैफिक जाम की समस्या, डायवर्जन की सुविधा

सूरत : ड्रेनेज लाईन  तथा सर्विस लाईन सिफ्टींग के लिए चार दिनों तक मुख्य रास्ता बंद रहेगा

कामरेज से सूरत आनेवाले वाहनों को हीराबाग के पास डायवर्जन दिया गया

व्यस्त सूरत-कामरेज मार्ग पर हीराबाग के पास ड्रेनेज लाइन के संचालन के चलते इस सड़क पर बड़े वाहनों के प्रवेश पर चार दिन से रोक लगा दी गई है। अलग-अलग इलाकों में ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है, इस दौरान ड्रेनेज सेक्शन का काम चार दिन में पूरा हो जाएगा। यह सड़क लगातार ट्रैफिक से गुलजार रहती है, चार दिन से वाहनों का आवागमन बंद होने से आवागमन में परेशानी हो रही है।

सूरत नगर पालिका के वराछा जोन के हीराबाग स्थित विठ्ठल नगर सोसायटी के पास कृष्णानगर सोसाइटी के गेट के सामने ड्रेनेज लाइन के क्षतिग्रस्त चेंबर को तोडकर नया बनाने का काम चल रहा है। नया चेंबर बनाने के लिए चार दिनों का समय लगेगा। आवागमन और वाहनों की लगातार आवाजाही से व्यस्त इस सार्वजनिक सड़क पर नया चेंबर बनाने का काम किया जा रहा है।

सर्विस लाइन शिफ्टिंग भी की जाएगी

इसके अलावा इस ऑपरेशन के दौरान जमीन से गुजरने वाली कई सर्विस लाइन के भी प्रभावित होने की आशंका है। इस कार्रवाई के साथ ही कुछ सर्विस लाइन को शिफ्ट करने की कार्रवाई भी की गई है। इसी के चलते पैदल चलने वालों और यातायात की सुरक्षा के लिए परिचालन अवधि के दौरान रोड को बड़े वाहनों के लिए बंद रखने का निर्णय लिया गया है।

वाहनों के लिए डाईवर्जन प्रदान किया गया

इस ऑपरेशन के दौरान सूरत से कामरेज जाने वाले ट्रैक को पैदल और सभी प्रकार के वाहनों के लिए जारी रखा जाएगा। जबकि कामरेज से सूरत शहर की ओर आने वाले ट्रैक का उपयोग करने वाले पैदल यात्रियों और सभी प्रकार के वाहनों को सूरत-कामरेज रोड से गंगेश्वर सोसायटी से होकर लंबे हनुमान रोड से पुरानी शक्ति विजय सोसायटी होकर लक्ष्मी होटल से सूरत कामरेज रोड पर आ सकेंगें। इसके अलावा आंतरिक सड़कों का उपयोग भी किया जा सकेगा। इसके अलावा, सूरत-कामरेज रोड पर बीआरटीएस सड़क का उपयोग सामान्य यातायात के लिए भी किया जा सकता है।

Tags: Surat