सूरत :  कापोद्रा से नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार, 16 मोबाइल जब्त, 4 थानों में सुलझा मामला

मोबाईल स्नैचिंग और चोरी में नाबालिग का उपयोग

सूरत :  कापोद्रा से नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार, 16 मोबाइल जब्त, 4 थानों में सुलझा मामला

पुलिस ने आरोपी को चोरी के 16 मोबाइल फोन के साथ पकड़ा है

मोबाइल छीनने और घरों से मोबाइल चोरी करने के मामले में सूरत के कापोद्रा से एक नाबालिग समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से चोरी के 16 मोबाइल बरामद किए गए हैं। साथ ही उसके पास से एक बाइक बरामद हुई और कुल 1.54 लाख की राशि कब्जे में लेकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। खुलासा हुआ है कि नाबालिग समेत पांचों आरोपी आदतन अपराधी हैं।

आरोपी कमलपार्क सोसायटी से पकड़े गए

सूरत शहर में मोबाइल छिनैती और चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। राहगीर हों या बाइक सवार लोगों को निशाना बनाकर आरोपी मोबाइल फोन छीनकर फरार हो जाते हैं। कापोद्रा पुलिस ऐसे ही कुछ आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल रही। कापोद्रा पुलिस के सर्विलांस स्टाफ को सूचना मिली कि आरोपियों ने मोबाइल फोन चोरी कर लिए हैं, जिसके आधार पर वराछा इलाके की कमलपार्क सोसाइटी से एक नाबालिग समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

राहगीरों को निशाना बनाकर मोबाइल छीने

आरोपियों से पूछताछ में उनके पास से चोरी के 16 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। आरोपी राहगीरों को निशाना बना रहे थे और मोबाइल फोन छीन रहे थे। साथ ही सेंधमारी, चेन स्नेचिंग भी की। गिरफ्तार किए गए इन आरोपियों का आपराधिक इतिहास रहा है और इन्होंने कम उम्र में अपराध किए थे। आरोपियों में एक नाबालिग है, जिसका आपराधिक इतिहास भी है।

कम उम्र में ही वह अपराध की ओर मुड़ गया

मोबाइल छिनैती की घटनाएं लगातार हो रही हैं और युवा अपराध की राह पकड़ रहे हैं और कम उम्र में चोरी कर रहे हैं। कापोद्रा पुलिस ने ऐसे पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी वराछा, पुणा, उधना और सरथाना इलाके में चोरी करते थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के 16 मोबाइल फोन, एक बाइक व कुल 1.54 लाख से अधिक की कीमत का मालसामान बरामद करके सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Tags: Surat