सूरत : अग्रसेन महिला शाखा एवं आईडीटी के सहयोग से महिलाओं के लिए एक सेल्फ-ग्रूमिंग एवं स्टाइलिंग कार्यशाला 25 को

वृंदावन हॉल, अग्रसेन भवन, सिटीलाईट में अपरान्ह 3 बजे से होगी शुरुआत 

सूरत : अग्रसेन महिला शाखा एवं आईडीटी के सहयोग से महिलाओं के लिए एक सेल्फ-ग्रूमिंग एवं स्टाइलिंग कार्यशाला 25 को

अग्रवाल विकास ट्रस्ट सृजित अग्रसेन महिला शाखा ने इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन एंड टेक्नोलॉजी (आईडीटी) के सहयोग से महिलाओं के लिए एक सेल्फ-ग्रूमिंग एवं स्टाइलिंग कार्यशाला आयोजित की है। इस कार्यक्रम का आयोजन 25 अप्रैल 2023 को वृंदावन हॉल, अग्रसेन भवन, सिटीलाईट में होगा जिसकी शुरुआत 3:00 बजे से होगी।

 यह कार्यशाला IDT- इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन एंड टेक्नोलॉजी के निदेशक अंकिता गोयल के मेंटरशिप में होगी। इस कार्यशाला के ट्रेनर हैं - निक्की देओल (फैशन स्टाइलिस्ट), मुस्कान जैन (फैशन डिजाइनर) और प्रतिमा श्रीवास्तव (VLCC से मेकअप और हेयर स्टाइलिस्ट)।

 इस कार्यक्रम का उद्देश्य महिलाओं को ड्रेपिंग, समर स्टाइलिंग और सेल्फ-ग्रूमिंग पर मूल्यवान टिप्स देना है जो उन्हें आत्मविश्वास और खूबसूरत बनाने में मदद करेंगे। यह एक सूचनात्मक और इंटरैक्टिव सत्र होगा, जो महिलाओं को नए कौशल और विकास के लिए एक मंच देगा।

अग्रवाल विकास ट्रस्ट सृजित अग्रसेन महिला शाखा के अध्यक्ष सुधा चौधरी और सचिव राखी जैन ने इस कार्यक्रम को आयोजित करने का निर्णय लिया है। इस कार्यक्रम के माध्यम से, अग्रवाल विकास ट्रस्ट महिलाओं को समाज के साथ संवाद करने और उन्हें समर्थन प्रदान करने का मार्ग प्रदान करने का उद्देश्य रखता है।

 अग्रवाल विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष सुधा चौधरी ने बताया कि वे महिलाओं के समर्थन में काम करने के लिए इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करते हैं जो महिलाओं के विकास एवं स्वास्थ्य में मददगार होते हैं। यह कार्यक्रम महिलाओं के लिए महत्वपूर्ण है और इसमें भाग लेने से महिलाएं स्वयं को और अधिक विकसित करने के साथ-साथ उनका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा।

Tags: Surat