सूरत : चैंबर की महिला शाखा ने वेलस्पन कंपनी, वापी का औद्योगिक दौरा किया

महिला शाखा ने अत्याधुनिक मशीन की कार्यप्रणाली की जानकारी जुटाई

सूरत : चैंबर की महिला शाखा ने वेलस्पन कंपनी, वापी का औद्योगिक दौरा किया

कच्चे माल से लेकर अंतिम उत्पादों के निर्माण और निर्यात तक का अध्ययन किया

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री  (एसजीसीसीआई) की महिला विंग ने शुक्रवार को वापी स्थित वेलस्पन इंडिया लिमिटेड कंपनी का औद्योगिक दौरा किया गया। महिला विंग की चेयरपर्सन ज्योत्सना गुजराती और सचिव शिखा मेहरा और सदस्यों स्वाति सेठवाला और गीता वघासिया सहित 34 महिला उद्यमियों ने विनिर्माण संयंत्र का दौरा किया।

कंपनी के प्लांट हेड राजर्षि घोष, एचआर बृजेश वर्मा, ऋतिशा भट्ट और उषाबेन और कॉरपोरेट अफेयर्स एंड स्ट्रैटेजिक प्लानिंग सेल के जीएम जमशेद पंथक ने चैंबर के लेडीज विंग के सामने कंपनी के बारे में विस्तृत प्रस्तुति दी। चेंबर के लेडीज विंग की चेयरपर्सन ज्योत्सना गुजराती और सेक्रेटरी शिखा मेहरा ने चेंबर और लेडीज विंग की विभिन्न गतिविधियों के बारे में प्रेजेंटेशन दिया।

Story-21042023-B33
चैंबर की महिला शाखा औद्योगिक दौरे में शामिल हुई 

 

चेंबर की महिला शाखा ने कंपनी के निर्माण, गोदाम और प्रेषण इकाइयों का दौरा किया और कंपनी द्वारा निर्मित विभिन्न उत्पादों का विस्तृत अध्ययन किया। कंपनी द्वारा निर्मित कच्चे माल से अंतिम उत्पाद तक एक समझ विकसित की गई थी। इसके साथ ही चेंबर की महिला शाखा ने अत्याधुनिक मशीन की कार्यप्रणाली, कंपनी के प्रशासनिक ढांचे और उनके द्वारा सामाजिक क्षेत्र में दिए गए योगदान की भी जानकारी ली।

वेलस्पन इंडिया प्रा. लिमिटेड कंपनी दुनिया भर में कपड़ा और स्टील पाइप के उत्पादन के लिए जानी जाती है। जो तौलिये, नहाने के तौलिये, खिड़की के पर्दे, चादरें, कश्मीरी कालीन, उच्च ग्रेड लाइन पाइप, फर्श, घरेलू सामान, उच्च ग्रेड स्टील्स, ऊर्जा उत्पाद और घरेलू वस्त्र बनाती है। यह कंपनी अमेरिकी और यूरोपीय देशों को बड़ी मात्रा में गुणवत्ता वाले बेज उत्पादों के निर्यात के लिए भी जानी जाती है।

Tags: Surat SGCCI