सूरत : भगवान महावीर युनिवर्सिटी में आचार्य महाश्रमणजी के आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

एक हजार छात्र आचार्यश्री के हाथों पदवी ग्रहण करेंगे, 15 हजार छात्र व्यसनमुक्ति का संकल्प लेंगे

सूरत : भगवान महावीर युनिवर्सिटी में आचार्य महाश्रमणजी के आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

अणुव्रत द्वार से केनाल रोड होते हुए महावीर विश्वविद्यालय केम्पस तक विशाल रैली में उमडा भक्तों का सैलाब

सूरत शहर में पधारे आचार्य महाश्रमण जी का शनिवार सूबह परवत पाटिया से विहार सकते हुए अणुव्रत द्वार पहुंचे। यहा से विशाल रैली निकली रोड होते हुए भगवान महावीर विश्वविद्यालय के प्रांगण में पहुंची। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के ट्रस्टीओ, स्टाफ और शहर के जैन अग्रणीओं ने आचार्य महाश्रमणजी का भव्य स्वागत किया। 

इस अवसर पर प्रोफेसर संजय जैन ने कहा कि आचार्य महाश्रमण जी का भव्य स्वागत किया गया। हमरा परम सौभाग्य है की अक्षय तृतिया के प्रवास में आचार्य श्री महाश्रमण जी 22 अप्रैल से भगवान महावीर युनिवर्सिटी के प्रांगण में विराजेंगे। कल 23 अप्रैल कोअक्षय तृतिया के अवसर पर 1200 तपस्वीओं का पारणा होगा। 27 अप्रैल को भगवान महावीर विश्वविद्यालय के 1000 बच्चे कोन्वोकेशन में आचार्यश्री के हाथों से डिग्री प्राप्त करेंगे। इस अवसर पर केम्पस के 15 हजार बच्चे अपने जीवन में व्यसनमुक्त होने का संकल्प लेने वाले है। हम आचार्य श्री के प्रति कृतज्ञता प्रगट करते है की उन्होने हमारे उपर नैतीक कृपा करके भगवान महावीर विश्वविद्यालय केम्पस में पधारने की कृपा की है। हम सब परिवार सहित पुरे केम्पस के स्टाफ के साथ उनके आगमन पर एकत्रित होकर उनके स्वागत कर धन्यता का अनुभव किया। शहरवासी भी आगामी दिनों में आचार्यश्री के प्रवचन और दर्शन का लाभ उठाए। 

Story-21042023-B29
भगवान महावीर युनिवर्सिटी केम्पस में आचार्य महाश्रमणजी स्वागत हेतू उपस्थित जैन अग्रणी 

 

अनिल जैन ने जानकारी देते हुए कहा कि हम महाश्रमण जी का भव्य स्वागत किया गया। उनकी उपस्थिति में यहा पर आगामी नव दिनों तक विभिन्न कार्यक्रम होंगे। 27 तारीख को कोन्वोकेशन का महत्वपुर्ण कार्यक्रम होगा। हमार सौभाग्य है की आचार्य श्री का 22 साल बाद सूरत में आगमन हुआ है। भगवान महावीर केम्पस में पधारे यह हमारा सौभाग्य है। 

आज पुरे जैन समाज के लिए उत्सव का विषय है। हमारे आचार्य श्री सूरत की पावन धरा पर पधारे है । उनके चरण इस धरा पर पडेंने से यह धरा और पावन हो जायेगी। भगवान महावीर युनिवर्सिटी और बीजीएस की ओर से आचार्य श्री का भव्य स्वागत किया गया। 

डॉ. हर्षिता जैन ने कहा कि यहा पर मंगल छाया हुआ है और परम आनंद की अनुभुती हो रही है। आचार्यश्री के आगमन से पहले ही पुरा केम्पस भर चुंका है। 

ट्रस्टी निना जैन ने कहा की हमारे लिए सौभाग्य की बात है की वरसीतप जैसा महोत्सव हमारे केम्पस में होने जा रहा है। हमें बहुत गर्व की बात है की महाश्रमनजी बडे महाराजशा हमारे केम्पस में पधारे यह आनंद और उत्साह की अनुभव कराता है। 

Tags: Surat