सूरत : गर्ल फ्रेन्ड का फोटो मोबाईल से डिलिट कराने को लेकर युवक की हत्या

प्रेमिका का फोटो मोबाइल से  डिलिट करने को कहने पर तीन भाईओं ने युवक की हत्या कर दी 

सूरत : गर्ल फ्रेन्ड का फोटो मोबाईल से डिलिट कराने को लेकर युवक की हत्या

वेडरोड बहुचर नगर में प्रेमिका के फोटो डिलीट करने को लेकर उड़ीसा के दोस्तों में झगड़ा हो गया। उस समय बीच-बचाव करने वाले हमवतनी युवक पर बेहराबंधु तिकड़ी ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो जाने पर हत्या के अपराध में चौक बाजार पुलिस ने बेहराबंधु (तीने भाइयों) को गिरफ्तार कर लिया है।

सूरत में वेडरोड अखंड आनंद कॉलेज के सामने आनंद पार्क सोसाइटी में मां तारिणी मेस में काम करने वाला उड़ीसा निवासी 24 वर्षीय लिंगाराजमागी बहेरा का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी प्रेमिका की तस्वीरें हमवतन के दोस्त रामकृष्ण उर्फ ​​कालिया तारिणी बेहरा ने अपने मोबाइल में रखी हैं। यह जानने के बाद कि उसने रामकृष्ण बेहरा से बीती शाम प्रेमिका की तस्वीरें अपने मोबाइल से हटाने को कहा। इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और रामकृष्ण ने कहा कि उसके मोबाइल फोन में तुम्हारी प्रेमिका की फोटो नहीं है।

हालांकि, विश्वास न करते हुए रात 9.30 बजे लिंगाराज अपने दोस्त बलराम लक्ष्मण स्वाई के साथ रामकृष्णा बहेरा के वहां पहुंचा। उस समय उसेके भाई राजेंद्र और कीटु बेहरा बहूचर नगर सोसाइटी के प्रवेश द्वार पर आरके इलेक्ट्रॉनिक्स नामक दुकान के पास खड़े थे। लिंगाराज के साथ पहुंचे मित्र बलराम स्वाई ने रामकृष्ण से उनका मोबाइल फोन मांगा, यह देखने के लिए कि फोटो हटाई गई है या नहीं। इसलिए तीनों भाइयों ने मिलकर लिंगाराज और बलराम से झगड़ा किया।

कुछ ही देर में झगड़ा काफी गंभीर हो गया। इसलिए रामकृष्ण ने लिंगाराज और बलराम से झगड़ने लगा। जिसमें रामकृष्ण और उसके दोनों भाइयों ने दौड़कर बलराम और लिंगाराज पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें बलराम लक्ष्मण स्वाई की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक लिंगाराज अस्पताल में इलाज के तहत भर्ती है।

घटना की सूचना मिलने के बाद चौक बाजार पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हमला करने वाले तीनों भाइयों को हिरासत में ले लिया है। इस बीच देर रात इलाज के दौरान युवक की मौत हो जाने पर पुलिस ने तीनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। 

Tags: Crime Surat