सूरत :  कंस्ट्रक्शन साइट पर ट्रक ड्राइवर ने 6 साल के बच्चे को कुचला

ट्रक को रिवर्स में लाकर चालक ने मासूम पर चढ़ा दिया

सूरत :  कंस्ट्रक्शन साइट पर ट्रक ड्राइवर ने 6 साल के बच्चे को कुचला

निर्माणस्थल पर आए ट्रक चालक ने मजदुर परिवार के मासूम बच्चे को कुचल दिया 

सरोली में बजरी (कपची) डालने आए ट्रक चालक ने 6 वर्षीय बच्चे को कुचल कर मार डाला। सूरत के सरोली इलाके से एक गंभीर घटना सामने आई है। निर्माण स्थल पर बजरी साफ कर रहे ट्रक चालक ने 6 वर्षीय बच्चे को कुचल दिया, जिससे बच्चे को गंभीर चोटें आईं, उसे उपचार के लिए स्मिमेर अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। बच्चे की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है।  घटना के बाद सरोली पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

बजरी से भरे ट्रक ने बच्चे को कुचल दिया

सूरत में आए दिन हादसों की घटनाएं सामने आ रही हैं। लापरवाही के कारण छोटे बच्चे हादसों का शिकार हो रहे हैं। सूरत से एक बार फिर ऐसे ही हादसे का गंभीर मामला सामने आया है। सरोली क्षेत्र में एक निर्माण स्थल पर एक मजदूर परिवार काम कर रहा था और इस परिवार का एक 6 साल का बच्चा वहां अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था उसी दौरान बजरी डालने आए एक ट्रक ने 6 साल के बच्चे को टक्कर मार दी।

ट्रक की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई

सरोली इलाके में एक निर्माण स्थल पर 6 साल का बच्चा दो-तीन अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था, जबकि एक ट्रक चालक बजरी खाली करने के लिए उल्टा ट्रक ला रहा था। वहां खेल रहे छह वर्षीय बच्चे को ट्रक चालक ने कुचल दिया। ट्रक की चपेट में आने से बच्चे को गंभीर चोटें आईं और वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। घायल बच्चे को इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बच्चे की मौत हो गयी।

Tags: Surat