वडोदरा : टीईटी की परीक्षा देने वडोदरा आ रही छात्रा की कार दुर्घटनाग्रस्त, पीसीआर वैन में बैठाकर परीक्षा केंद्र ले गई पुलिस

टीईटी परीक्षा के लिए 23000 छात्रों ने पंजीकरण कराया था

तरसाली बाइपास के नजदीक एक होटल के पास एक ट्रेलर से टकरा गई

प्राथमिक शिक्षकों की भर्ती के लिए रविवार को होने वाली टीईटी परीक्षा के लिए 23000 छात्रों ने पंजीकरण कराया था और इनमें से अधिकांश छात्र परीक्षा देने के लिए शहर से बाहर से आए थे। जिसमें एक छात्रा की कार दुर्घटनाग्रस्त होने पर वड़ोदरा पुलिस ने उसकी मदद के लिए आगे आई और पुलिस वैन में बैठाकर परीक्षा केन्द्र ले गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पंचमहल जिले के कालोल तालुका के देरोल की रहने वाली गायत्री वालंद वड़ोदरा के केंद्र पर टीईटी की परीक्षा देने कार में बैठकर वडोदरा आ रही थी। इस दरम्यान तरसाली बाइपास के नजदीक एक होटल के पास एक ट्रेलर से टकरा गई।

छात्रा वडोदरा के मकरपुरा स्थित न्यू एरा स्कूल में टीईटी की परीक्षा देने जा रही थी

हाईवे पर पेट्रोलिंग कर रही वडोदरा पुलिस की जीप मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पुलिस कर्मियों को पता चला कि कार में सवार छात्रा वडोदरा के मकरपुरा स्थित न्यू एरा स्कूल में टीईटी की परीक्षा देने जा रही थी। परीक्षार्थी समय पर परीक्षा केंद्र पर पहुंचे, इसके लिए पुलिस उसे पीसीआर वैन में न्यू एरा स्कूल ले गई, जिससे पुलिस की मदद से इस छात्रा का समय पर परीक्षा केंद्र पर पहुंचना संभव हो सका। 

जूनियर क्लर्क परीक्षा के दौरान भी पुलिस ने दो अभ्यर्थियों की मदद की थी

गौरतलब है कि पिछले रविवार को भी जूनियर क्लर्क परीक्षा के दौरान पुलिस ने अंतिम समय में दो अभ्यर्थियों की परेशानी में मदद की थी और इस वजह से ये दोनों उम्मीदवार जूनियर क्लर्क की परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए थे। 

Tags: Vadodara