सूरत : युवक ने केबल पुल के सुरक्षा गार्ड को बैग, फोन, कार की चाबी देकर पुल से लगाई छलांग

केबल ब्रिज से युवक ने लगाई छलांग

सूरत : युवक ने केबल पुल के सुरक्षा गार्ड को बैग, फोन, कार की चाबी देकर पुल से लगाई छलांग

अज्ञात युवक की पुलिस द्वारा शिनाख्त की जा रही है

सूरत में एक युवक ने अडाजन इलाके में केबल ब्रिज से तापी नदी में छलांग लगा दी। युवक केबल ब्रिज पर पहुंचे और युवक ने अपना सामान, फोन, कार की चाबी केबल ब्रिज के सुरक्षा गार्ड को दे दी और केबल ब्रिज से छलांग लगा दी जो सीसीटीवी में भी कैद हो गया है।

सुरक्षा गार्ड ने उसे बचाने का प्रयास किया

जानकारी के अनुसार केबल ब्रिज पर अचानक एक युवक पहुंचा और उसने अपना बैग, मोबाइल और कार की चाबियां सुरक्षा गार्ड को सौंप दी। इसके बाद वह पुल के बीच की ओर भागने लगा। सुरक्षा गार्ड पर शक होने पर वह भी युवक को पकड़ने के लिए पीछे भागा, लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कर पाता युवक ने पुल से छलांग लगा दी।

युवक की आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो पाया

घटना की जानकारी होने पर दमकल विभाग मौके पर पहुंचा। दमकल कर्मियों ने तापी नदी में युवक की तलाश शुरू कर दी है। युवक के इस अप्रत्याशित कदम का अभी कोई कारण सामने नहीं आया है। घटना को लेकर पुलिस व दमकल विभाग की ओर से जांच की जा रही है। साथ ही युवक की शिनाख्त की दिशा में भी जांच की जा रही है। युवक के खुदकुशी करने के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

मजुरा और अडाजन फायर की टीम ने तलाश शुरू की

दमकल अधिकारी अशोक पटेल ने बताया कि कंट्रोल पर सुबह साढ़े ग्यारह बजे कॉल आई थी। मजुरा व अडाजन दमकल विभाग की टीम ने तलाशी ली है। ज्ञात हुआ है कि युवक ने छलांग लगा दी। उसने बैग सहित सामान सुरक्षा गार्ड के पास छोड़ दिया।

Tags: Surat