सतीश कौशिक की बेटी वंशिका का लेटर सुनकर सबकी आंखों में आए आंसू

सतीश कौशिक की बेटी वंशिका का लेटर सुनकर सबकी आंखों में आए आंसू

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक और अभिनेता सतीश कौशिक का 9 मार्च, 2023 को दिल का दौरा पड़ने से निधन होने के बाद कला जगत को बड़ा झटका लगा है। 13 अप्रैल को सतीश कौशिक के 67वें जन्मदिन पर अनुपम खेर ने अपने परिवार के साथ एक कार्यक्रम किया गया।

कार्यक्रम में अनिल कपूर समेत कई लोग शामिल हुए। इसी बीच अनुपम ने इस इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सतीश कौशिक की बेटी वंशिका अपने पिता के लिए लिखा पत्र पढ़ती नजर आ रही हैं। जब वंशिका लेटर पढ़ रही थी, तो अनुपम की भी आंखों में आंसू आ गए। साथ ही इस वीडियो में सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक, अनिल कपूर और कार्यक्रम में मौजूद दर्शक भी भावुक नजर आ रहे हैं।

वंशिका ने कहा, ''हैलो पापा, आपके कई दोस्तों ने मुझे समझाया कि मुझे स्ट्रॉन्ग रहना होगा, लेकिन मैं आपके बिना नहीं रह सकती। मैं आपको बहुत याद करती हूं। अगर मुझे पहले से पता होता कि ऐसा कुछ होने वाला है, तो मैं स्कूल नहीं जाती। काश मैं आपको आखिरी बार सुकून से गले लगा सकती, लेकिन आप अभी भी मेरे दिल में हैं। काश कोई ऐसा चमत्कार होता कि आप फिर से जिंदा हो जाते, जैसा कि फिल्मों में होता है। मुझे नहीं पता कि अब मुझे मम्मी से कौन बचाएगा, जब मैं अपना होमवर्क नहीं करूंगी। मैं अब स्कूल नहीं जाना चाहती, मेरे दोस्त क्या कहेंगे। आप रोज मेरे सपनों में आना पापा।''