राजकोट : मारवाड़ी विश्वविद्यालय में गांजे के पौधे मिलने के मामले में सैंपल जांच के लिए एफएसएल भेजे गए 

जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया : गृह राज्य मंत्री

राजकोट : मारवाड़ी विश्वविद्यालय में गांजे के पौधे मिलने के मामले में सैंपल जांच के लिए एफएसएल भेजे गए 

पुलिस और मीडिया कर्मियों के कैंपस पहुंचने से पहले ही गांजे के पौधों में आग लगा दी गई

मारवाड़ी विश्वविद्यालय में भांग का पौधा मिलने के मामले में अब राज्य सरकार ने कड़ा रुख अख्तियार किया है। गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने इस मामले में कहा कि जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है और इस मामले में बड़े खुलासे किए जाएंगे। इसके अलावा हर्ष संघवी ने कहा कि ड्रग्स के मुद्दे पर कोई ढील नहीं दी जाएगी।

मारवाड़ी यूनिवर्सिटी एक बार फिर विवादों में

राजकोट के भागोले मोरबी रोड पर स्थित मारवाड़ी यूनिवर्सिटी एक बार फिर विवादों में है। मारवाड़ी विश्वविद्यालय परिसर में यह पता चलने के बाद हड़कंप मच गया कि नाइजीरियाई परिसर के रूप में जाने जाने वाले एक खंड के पीछे गांजा लगाया गया था।

भांग के पौधों में आग लगा दी गई

राजकोट के मारवाड़ी विश्वविद्यालय में गत रोज जानकारी मिली थी कि परिसर के अंदर भांग के पौधे भी लगाए गए हैं। खबर वायरल होने के बाद मीडिया कर्मियों के कैंपस में जांच करने पहुंचने से पहले ही भांग के पौधों में आग लगा दी गई। आग के धुएं से गांजे की तेज बदबू आ रही थी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस की टीम भी विवि पहुंच गई। पुलिस की एक टीम ने पौधे के सैंपल लेकर जांच के लिए एफएसएल भेज दिया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

विश्वविद्यालय के ट्रस्टी ने कहा कि हम इस मामले में आगे की जांच करेंगे और पुलिस को पूरा सहयोग देंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो भी पूछताछ में आएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags: Rajkot