सूरत : मोबाइल फोन लूटकर कारीगर की हत्या करने वाले तीन गिरफ्तार

हत्या के साथ लूट की गुत्थी सुलझी

सूरत : मोबाइल फोन लूटकर कारीगर की हत्या करने वाले तीन गिरफ्तार

पांडेसरा से एक और वापी से दो गिरफ्तार

सूरत के सचिन इलाके में बाइक पर सवार होकर मोबाइल लूटने आए तीन बाइक सवारों ने एक मजदूर पर चाकू से वार कर हत्या कर दी। पूरी घटना का चौंकाने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया तो पुलिस ने इस अपराध के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी को पांडेसरा पुलिस ने जबकि दो आरोपियों को वापी से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने घंटों के भीतर आरोपी को दबोच लिया

सूरत के सचिन होजीवाला इंडस्ट्रियल में बीती रात बाइक सवार तीन लोगों द्वारा मोबाइल लूटने के बाद चाकू से हमला कर दिया गया। जिसमें एक कारीगर की मौत हो गई, सचिन पुलिस ने हत्या के साथ लूट का अपराध दर्ज कर बाइक सवार तीनों को पकड़ने के लिए कार्रवाही तेज की थी। जिसमें पुलिस ने तीन आरोपियों को चंद घंटों में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इन तीनों में एक पांडेसरा इलाके से पकड़ा गया जबकि अन्य दो वापी के रहने वाले थे।

एक पांडेसरा और दूसरे का वापी से पकडाए 

सचिन में लूट के साथ हत्या की घटना के बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी थी। जिसमें पांडेसरा पुलिस ने आरोपी सत्यमसिह उर्फ ​​गोलू राधेश्यामसिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से एक बाइक, एक चाकू व चोरी का मोबाइल फोन बरामद कर आरोपी को सचिन पुलिस को सौंप दिया है। अन्य आरोपी विकास उर्फ ​​सौरभ विजय प्रताप चतुर्वेदी व रोहित अच्छेलाल यादव के ट्रेन से मुंबई जाने की सूचना मिलने पर वापी रेलवे पुलिस से संपर्क कर आरोपियों के बारे में जानकारी की गई। लिहाजा वापी रेलवे पुलिस ने दोनों आरोपियों को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में सचिन पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags: Surat