सूरत : गोडादरा में रामराज्य सोसायटी के सीओपी पर अवैध निर्माण का विरोध, बिल्डर ने दी मारपीट की धमकी

पुलिस आयुक्त को किन्नरों की प्रस्तुति 

सूरत : गोडादरा में रामराज्य सोसायटी के सीओपी पर अवैध निर्माण का विरोध, बिल्डर ने दी मारपीट की धमकी

गोडादरा की रामराज्य सोसायटी में बिल्डर द्वारा धमकाने की शिकायत

किन्नर समाज ने गोडादरा की राम राज्य सोसायटी में सीओपी की जगह अवैध निर्माण की शिकायत की। किन्नर समाज के सदस्यों ने इकठ्ठा होकर सूरत पुलिस कमिश्नर को लिखित तहरीर दी है। बिल्डर द्वारा दादागीरी और राजनीतिक लाभ का उपयोग करके अवैध निर्माण कर रहा होने का अभ्यावेदन दिया गया है ।

किन्नारो ने बिल्डर के खिलाफ शिकायत की है

सोसायटी में सीओपी (कॉमन ऑपन प्लोट) की जगह को लेकर किन्नर पायल कुंवर ने कृपाशंकर दीक्षित और महेश रामराज शुक्ला के खिलाफ शिकायत की है। नगर निगम से अवैध निर्माण रोकने की शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गयी। सिरफिरे बिल्डर को राजनीतिक सम्मान मिलने के कारण अधिकारियों द्वारा भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

बिल्डरों द्वारा राजनीतिक लाभ का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया 

दोनों बिल्डरों को लेकर किन्नर समाज ने रोष जताया। जैसा कि लिखित शिकायत की है, उसमें उल्लेख है कि उन्हे बिल्डर द्वारा धाक धमकी देकर पीटे जाने की धमकी दी गई है। पुलिस कमिश्नर को अभ्यावेदन दिया गया है कि अगर किन्नर समाज को कुछ होता है तो सारी जिम्मेदारी कृपाशंकर दीक्षित की होगी। सूरत में कई जगहों पर राजनीतिक पहचान और नगर निगम के अधिकारी भ्रष्टाचार के साथ  अवैध निर्माण की अनुमति दे रहे हैं। राजनीतिक प्रभाव रखने वाले बिल्डर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

Tags: Surat