सूरत : सचिन के सूडा सेक्टर में मोबाइल फोन लूटने के लिए श्रमजीवी की हत्या

युवक के प्रतिकार करने पर मारा चाकू

सूरत : सचिन के सूडा सेक्टर में मोबाइल फोन लूटने के लिए श्रमजीवी की हत्या

एक अन्य युवक से भी मोबाईल लूट लिया

साड़ी फैक्ट्री में काम करने वाला एक युवक आधी रात के बाद वहां से गुजर रहा था, तभी एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात लोगों ने उसका मोबाइल फोन लूटने की कोशिश की, युवक ने इसका विरोध किया तो उसके पेट में चाकी मार दी, जिससे श्रमजीवी युवक की मौत हो गई। इसके बाद कुछ ही दूरी पर एक अन्य युवक के पास से भी मोबाइल फोन लूट लिया। 

साड़ी फैक्ट्री में काम करने वाला एक युवक आधी रात के बाद वहां से गुजर रहा था

सूरत के सचिन सुडा सेक्टर में मंगलवार की आधी रात के बाद मोबाइल फोन लूटने के चक्कर में एक मजदूर की हत्या कर दी गई। साड़ी फैक्ट्री में काम करने वाला एक युवक आधी रात के बाद वहां से गुजर रहा था, तभी एक बाइक सवार तीन अज्ञात लोगों ने मोबाइल फोन लूटने की कोशिश की।

बाइक सवार तीन अज्ञात लोगों में से एक ने उसका मोबाइल छीनने का प्रयास किया

पुलिस सूत्रों के अनुसार साड़ी की फैक्ट्री में काम करने वाला सनी चौहान मंगलवार रात्रि करीब 12.30 बजे सूरत के सचिन सुडा सेक्टर में सड़क से गुजर रहा था, तभी बाइक सवार तीन अज्ञात लोगों में से एक ने उसका मोबाइल छीनने का प्रयास किया, जिसका सनी ने विरोध किया तो उसके पेट में चाकू मार दिया। चप्पू के घाव लगते ही सन्नी वहीं गिर पड़ा। बाद में तीनों बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। इस बीच गंभीर रूप से घायल सनी की बाद में मौत हो गई। बाइक सवार तीनों बाद में कुछ दूर चले गए और दूसरे युवक से उसका मोबाइल फोन लूट लिया। लूट व हत्या की घटना के बाद सचिन व सचिन जीआईडीसी पुलिस हरकत में आ गई है। 

Tags: Surat