सूरत :  नहर में नहाने के दौरान चाचा-भतीजा डूबे, दमकल विभाग खोजने में जुटी

गर्मियां आते ही गुजरात के अलग-अलग इलाकों से इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं

सूरत :  नहर में नहाने के दौरान चाचा-भतीजा डूबे, दमकल विभाग खोजने में जुटी

भरूच के संजली में दो लोगों को नहर में नहाने गये थे

भरूच जिले में दो लोगों के नहर में नहाने के दौरान डूबने की घटना सामने आई है। भरूच के संजली में दो लोगों को नहर में नहाने गये थे। गर्मियां आते ही गुजरात के अलग-अलग इलाकों से इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं। जिसमें कई लोगों की जान भी चली जाती है।

घटना जलस्तर बढ़ने के साथ हुई

यह घटना अंकलेश्वर तालुका के संजली गांव की है जिसमें दो लोग नहर में डूब गए हैं। नहर में पानी का स्तर लगातार बढ़ने के साथ ही ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। नहाने गए चाचा-भतीजे नहा चुके थे। हालांकि इस समय जलस्तर में लगातार हो रही बढ़ोतरी के कारण ऐसी घटनाएं हो रही हैं।

विभिन्न क्षेत्रों की जांच शुरू, चाचा-भतीजे ने एक-दूसरे को बचाने की कोशिश की

दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर नहर में अलग-अलग जगह डूबे चाचा-भतीजे की तलाश शुरु की। खास बात यह है कि काफी समय बीत जाने के बाद भी चाचा-भतीजे की कोई खबर सामने नहीं आई है। घटना के समय चाचा-भतीजा एक-दूसरे को नहर में डूबने से बचाने की कोशिश कर रहे थे। प्राथमिक निष्कर्ष यह है कि यह घटना इसलिए हुई क्योंकि उन्होंने नहर के अंदर पानी की गहराई का अनुमान नहीं लगाया।

फायर समेत पूरी टीम मौके पर

घटना के बाद फायर समेत पूरी टीम नहर पर पहुंचकर गहरे पानी में तलाशी कर रही है। यह घटना होते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। भीषण गर्मी में गहरे पानी में छलांग लगाने वाले लोगों के लिए सतर्क करने की घटना सामने आई है। मामला अब भी जांच के तहत है। गौरतलब है कि इस स्थान पर चाचा-भतीजे के परिवार के लोग भी मौजूद हैं। दमकल विभाग चाचा-भतीजे की सरगर्मी से तलाश कर रहा है।