बॉलीवुड : पहली बार एक साथ दिखाई देगी शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी, पोस्टर हुआ रिलीज

शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर रिलीज, काफी आशाजनक है ये फिल्म

बॉलीवुड : पहली बार एक साथ दिखाई देगी शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी, पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय, अभिनेता शाहिद कपूर पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों की कहानी का चुनाव काफी सोच समझ कर कर रहे हैं। अभिनेता अब कट्टर, चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करना पसंद करते हैं। एक समय था जब शाहिद अपनी चॉकलेट बॉय इमेज के लिए जाने जाते थे। एक बार उन्हें सिर्फ सॉफ्ट और लवर बॉय के किरदार में ही देखा गया था लेकिन अपनी पुरानी इमेज को तोड़ते हुए शाहिद ने अपने किरदार के साथ रिस्क लेना शुरू कर दिया है।

शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी

हाल ही में आई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद अब शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनटाइटल्ड फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म का नाम अभी कंफर्म नहीं है लेकिन शाहिद और कृति पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। रिलीज हुए पोस्टर की बात करें तो शाहिद और कृति बीच पर बाइक पर रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। दोनों सितारे बाइक पर बैठकर एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं।

कृति सेनन ने शेयर किया पोस्टर

फिल्म का पोस्टर कृति सेनन ने शेयर किया है। इंस्टा पोस्ट में उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि हमारी 'इम्पॉसिबल लव स्टोरी' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हमारा शीर्षक रहित प्रोजेक्ट अक्टूबर 2023 में रिलीज़ के लिए निर्धारित है। इसके अलावा कृति ने कैप्शन में फिल्म के राइटर से लेकर डायरेक्टर का नाम भी बताया है। पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक बेहतरीन लव स्टोरी होगी।

फर्जी  ने मचाया धमाल :

आपको बता दें कि इससे पहले शाहिद कपूर फर्जी में नजर आए थे। जहां उनके काम और एक्टिंग को हर कोई पसंद कर रहा था। फर्जी ओटीटी पर रिलीज हुई थी। दूसरी ओर, कृति सनोन को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ शाहजादा में देखा गया था। हालांकि, फिल्म फ्लॉप रही और अब कृति एक हिट की तलाश में हैं। अब कृति शाहिद के साथ एक प्रेम कहानी वाली फिल्म में सफलता की उम्मीद कर रही हैं।