सूरत : रिक्शा में यात्रियों से जेब कतरने वाला गिरोह पकड़ा गया, पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया 

दो पुलिस थानों का अपराध सुलझा

सूरत : रिक्शा में यात्रियों से जेब कतरने वाला गिरोह पकड़ा गया, पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया 

सूरत में रिक्शा में सवारियों की नजर चुरा कर चोरी करने वाला गिरोह पकड़ा गया 

सूरत की सलाबतपुरा पुलिस ने यात्रियों को रिक्शे में बैठाकर उनकी जेब से पैसे चुराने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कुल सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक रिक्शा-मोपेड बरामद कर कुल 2.05 लाख की संपत्ति जब्त कर दोनों वारदातों को सुलझा लिया है। 

पहले गिरोह सवारियों को रिक्शा में बिठाता था 

सूरत शहर में रिक्शा में सवारियो से पैसे चुराने वाला गिरोह सक्रिय था। पुलिस थाने में यह भी शिकायत दर्ज थी कि ऐसे गिरोह यात्रियों को रिक्शे में बिठाते थे और बाद में उन्हें आगे-पीछे चलने को कहते थे और नकदी सहित सामान चोरी कर लेते थे। सलाबतपुरा पुलिस ने ऐसे ही एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। पुलिस का अमला गश्त पर था उस दौरान सूचना के आधार पर सलाबतपुरा इलाके में रहने वाले आसिफ उर्फ ​​अया अजीज शेख, अफजल उर्फ ​​खजूर अलाउद्दीन शेख और इमरान उर्फ ​​सोनू सलीम शेख को गिरफ्तार किया गया था। इन तीनों से पूछताछ के बाद चार अन्य मिले और कुल 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

थाना क्षेत्र के दो अपराधिक मामलों की गुत्थी सुलझी

पुलिस ने आरोपियों के पास से 55 हजार रुपये नकद, अपराध में प्रयुक्त एक लाख रुपये का एक रिक्शा और अपराध में प्रयुक्त 50 हजार रुपये की एक मोपेड बरामद की है, जिनकी कुल कीमत 2.05 लाख रुपये है। पुलिस जांच में पुणा और सलाबतपुरा थाने में दर्ज दो अपराधों का भी निस्तारण किया गया।

गिरफ्तार आरोपी का आपराधिक इतिहास रहा है

गिरफ्तार आरोपी का आपराधिक इतिहास रहा है। जिसमें आरोपी अफजल उर्फ ​​खजूर को 4 अपराध के तहत हिरासत में लिया गया है। साथ ही इमरान उर्फ ​​सोनू के खिलाफ सलाबतपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया था।

Tags: Surat