गुजरात : मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने हनुमान मंदिर कैंप ट्रस्ट द्वारा आयोजित ‘हनुमान यात्रा’ को झंडी दिखाकर रवाना किया

सेना के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ भी मौजूद रहे

गुजरात : मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने हनुमान मंदिर कैंप ट्रस्ट द्वारा आयोजित ‘हनुमान यात्रा’ को झंडी दिखाकर रवाना किया

हनुमान मंदिर कैंप ट्रस्ट की ओर से आयोजित ‘हनुमान यात्रा’

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने बुधवार सुबह हनुमान मंदिर कैंप ट्रस्ट की ओर से आयोजित ‘हनुमान यात्रा’ को महानगर के सुप्रसिद्ध कैंप हनुमान मंदिर से झंडी दिखाकर रवाना किया। उल्लेखनीय है कि 6 अप्रैल को हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर बुधवार को महानगरवासियों के आस्था के केंद्र कैंप हनुमान मंदिर से ‘हनुमान यात्रा’ निकाली गई है। यह यात्रा शाहीबाग कैंप हनुमान मंदिर से आरंभ होकर शाहीबाग, वाड़ज, उस्मानपुरा, आश्रम रोड, पालड़ी चंद्रनगर होते हुए वासणा वायु देवता मंदिर पहुंची।

इस यात्रा में फूलों से सुशोभित ट्रक तथा विभिन्न प्रकार की झांकियां भी देखने को मिली

वायु देवता के मंदिर में भोजन प्रसाद ग्रहण करने के बाद यह यात्रा निज मंदिर वापस लौटने के लिए रवाना हुई। यात्रा धरणीधर, माणेकबाग, नेहरू नगर, पांजरापोल चार रास्ता, विजय चार रास्ता, उस्मानपुरा और आरटीओ सुभाष ब्रिज होते हुए शाम को वापस निज मंदिर पहुंची। इस यात्रा में फूलों से सुशोभित ट्रक तथा विभिन्न प्रकार की झांकियां भी देखने को मिली। 

विधायक तथा कई पार्षद एवं बड़ी संख्या में श्रद्धालू उपस्थित रहे

मुख्यमंत्री द्वारा हनुमान यात्रा को रवाना करने के अवसर पर सेना के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ भी मौजूद रहे। इसके अलावा, नरोड़ा की विधायक पायल कुकराणी, मणिनगर के विधायक अमूलभाई भट्ट तथा कई पार्षद एवं बड़ी संख्या में श्रद्धालू उपस्थित रहे।