सूरत : एसएमसी के पे एंड यूज महिला शौचालय में मिला नवजात

सूरत में लावारिस मिला एक और नवजात,  अज्ञात मां के खिलाफ मामला दर्ज

सूरत : एसएमसी के पे एंड यूज महिला शौचालय में मिला नवजात

सूरत में नवजात बच्चे को छोड़ देने का एक और मामला सामने आया है। वराछा क्षेत्र में एक मृत नवजात शिशु मिला है। वराछा में आंबावाड़ी पाटी चाल के समीप नगर निगम के शौचालय में एक नवजात शिशु का शव मिला। घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद पुलिस ने अज्ञात मां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

एक और नवजात को छोड़ दिया गया

सूरत में नवजात शिशुओं को छोड़ देने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। क्रूर माता-पिता बच्चे से दूर भाग रहे हैं। एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है। शहर के वराछा इलाके के शौचालय में एक नवजात का शव मिला। वराछा में आंबावाड़ी पाटी चाल स्लम के पास मनपा द्वारा चलने वाला पे एन्ड युज शौचालय बना है। जिसमें से महिला शौचालय में एक मृत नवजात शिशु मिला है। नवजात शिशु मृत मिला तो हड़कंप मच गया।

महिला शौचालय में मृत नवजात शिशु मिला

यह वराछा नगर निगम द्वारा संचालित पे एंड यूज शौचालय है। जहा 50 वर्षीय बद्रीशाह  अयोध्या प्रसाद शाह काउंटर पर काम करते हैं। दोपहर शौचालय की सफाई करने वाला कर्मचारी शकल भाथुकुमार सहानी शौचालय साफ करने आया। इस दौरान वह महिला शौचालय की सफाई कर रहा था। तभी उन्हें महिला शौचालय में कुछ फंसा दिखा तो उसने चिल्लाकर काउंटर पर बैठे बद्रीशाह को बुलाया। उसके बाद में एक नवजात शिशु को शौचालय से बाहर निकालने पर वह  मृत पाया गया।

बच्चे को पीएम के लिए ले जाया गया

महिला शौचालय में एक नवजात शिशु के मृत पाए जाने के बाद पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई। वराछा पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और नवजात बच्ची के शव को पीएम के लिए स्मीमेर अस्पताल पहुंचाया।

अज्ञात महिला के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया

ऐसा माना जाता है कि मृत नवजात शिशु को एक अनजान महिला द्वारा महिला शौचालय में छोड़ दिया गया था। जिसके आधार पर शौचालय का काउंटर संभालने वाले बद्री शाह की शिकायत के आधार पर वराछा पुलिस ने इस मामले में एक अज्ञात महिला के खिलाफ बच्चा परित्याग का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है।

Tags: Surat