आईपीएल 2023 : राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 72 रन से हराया

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल और संजू सैमसन के अर्धशतकीय पारियों बोल्ट और चहल की कातिलाना गेंदबाजी

आईपीएल 2023 : राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 72 रन से हराया

आईपीएल 2023 का चौथा मैच आज राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 72 रन से हरा दिया है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला सनराइजर्स हैदराबाद ने पर भारी पड़ गया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 203 रन बनाए थे। इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 131 रन ही बना पाई।

बल्लेबाजों ने उगला आग

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल और संजू सैमसन के अर्धशतकीय पारियों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 204 रन का लक्ष्य रखा। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए फजलहक फारूकी और टी नटराजन ने दो-दो विकेट लिए। उमरान मलिक को एक सफलता मिली।

बेरंग रही हैदराबाद 

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही है। टीम का खाता खुलने से पहले ही दो बल्लेबाज पवेलियन लौट गये। ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में अभिषेक शर्मा के बाद राहुल त्रिपाठी को उन्होंने अपना शिकार बनाया। इसके बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे। हैदराबाद की टीम आठ विकेट खोकर 131 रन ही बना पाई और 72 रन से मुकाबला हार गई। हैदराबाद के लिए अंत में अब्दुल समद और उमरान मलिक ने ताबड़तोड़ बैटिंग कर महफिल लूट ली। उमरान ने 8 गेंदों में 19 रन बनाए। जबकि समद ने 18 रन बनाए। राजस्थान के लिए युजवेंद्र चहल ने 4 विकेट झटके।