सूरत: अस्पताल में भर्ती दोस्त का हालचाल पूछने आया युवक फल या ज्युस की जगह शराब की पोटली लेकर आया!

सिविल अस्पताल की सुरक्षा में चेकिंग के दौरान देशी शराब की पोटली पकड़ी गई

सूरत: अस्पताल में भर्ती दोस्त का हालचाल पूछने आया युवक फल या ज्युस की जगह शराब की पोटली लेकर आया!

पकड़े गए व्यक्ति को पता नहीं था कि उसके दोस्त की दो दिन पूर्व मौत हो चुकी है

सूरत में एक अजीबोगरीब वाकया हुआ है। न्यू सिविल अस्पताल में शराब के सेवन से बीमार पड़े एक मरीज को देखने उसका एक दोस्त आया था, लेकिन वह नारियल पानी या फल नहीं बल्कि बीमार दोस्त का पसंदीदा पेय लेकर आया। हालांकि उसे यह नहीं पता था कि जिस दोस्त के लिए वह देशी शराब की पोटली लाया था, उसकी दो दिन पहले मौत हो चुकी है।

न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार सुबह एक युवक किडनी भवन स्थित अस्पताल में भर्ती अपने दोस्त सुनील यादव से मिलने आया। सुरक्षा गार्ड ने जब उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से देशी शराब की पोटली मिली। शराब के साथ पकड़े गए व्यक्ति का नाम राजू माले (45 वर्ष, आजादनगर, भटार निवासी) है।

सुरक्षा गार्ड और डॉक्टरों ने उससे शराब के बारे में पूछा और कहा कि उसका दोस्त सुनील यादव बीमार होने के कारण यहां भर्ती है और वह शराब का आदी है। बीमार दोस्त के लिए शराब लाया है । सुनील यादव नाम के किसी व्यक्ति को वास्तव में भर्ती किया गया था या नहीं, इसकी जांच करने पर रिकॉर्ड से पता चला कि सुनील यादव नाम का मरीज 25 तारीख को भर्ती हुआ था। 28 तारीख को उनका निधन हो गया। ज्यादा शराब पीने के कारण सुनील का लिवर खराब होने से उसकी मौत हो गई। तीन दिन पहले भी राजू देशी शराब लेकर आया था। उसके बाद आज अपने दोस्त के लिए शराब लेकर आया लेकिन उसे नहीं पता था कि उसके दोस्त की मौत हो गई है। सुरक्षा गार्ड ने राजू माले को खटोदरा पुलिस को सौंप दिया।

Tags: Surat