वडोदरा : पथराव मामले में गृह विभाग एक्शन में, मैदान में पुलिस कमिश्नर

गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी एवं डीजीपी की पूरी घटना पर नजर 

वडोदरा : पथराव मामले में गृह विभाग एक्शन में, मैदान में पुलिस कमिश्नर

दोपहर में पांजरीगर मोहल्ले के पास पथराव के बाद फतेहपुर में फिर पथराव हुआ

वडोदर में गुरुवार को रामनवमी के अवसर पर शोभायात्रा निकाली गई। इसी दौरान पांजरीगर मोहल्ले के पास कुछ तत्वों ने शोभायात्रा पर पथराव कर दिया। इसके बाद वडोदरा के फतेपुरा में पथराव की घटना सामने आई, जिसे लेकर गृह विभाग हरकत में आ गया है, पुलिस कमिश्नर भी मैदान में आ गए हैं। वडोदरा में पथराव की घटना के बाद पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

रात 12 बजे से पहले तत्वों को पकड़ने का निर्देश दिया

इस बीच गृह मंत्री हर्ष संघवी पूरे घटनाक्रम पर नजर रखे हुए हैं। रात 12 बजे से पहले पथराव करने वाले तत्वों को पकड़ने के निर्देश दिए गए हैं। लिहाजा गांधीनगर से त्रिनेत्र (सीसीटीवी) से डीजीपी भी घटना की निगरानी कर रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

पांजरीगर मोहल्ला के पास दोपहर बाद पथराव हुआ

विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल की ओर से गुरुवार को रामनवमी के अवसर पर शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा जैसे ही फतेपुरा पांजरीगर मोहल्ला पहुंचा, लोगों ने अचानक पथराव शुरू कर दिया। आक्रोशित भीड़ ने सड़क पर तोड़फोड़ की। हालांकि मामला आगे बढ़ने से पहले ही पुलिस का काफिला मौके पर पहुंच गया। इस घटना को लेकर गृह विभाग हरकत में आ गया है। गृह मंत्री हर्ष संघवी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। साथ ही पुलिस कमिश्नर भी मौके पर पहुंच गए हैं और स्थिति को बिगड़ने से रोकने के हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

Tags: Vadodara