सूरत : सिल्क इंडिया एक्सपो में समर कलेक्शन ने जमाया आकर्षण

एक्सपो में विभिन्न राज्यों की विशेषता

सूरत : सिल्क इंडिया एक्सपो में समर कलेक्शन ने जमाया आकर्षण

सिटीलाइट स्थित महाराजा अग्रसेन भवन में 2 अप्रैल तक चलने वाले सिल्क इंडिया एक्सपो

सिटीलाइट स्थित महाराजा अग्रसेन भवन में 2 अप्रैल तक चलने वाले एक्सपो में विभिन्न राज्यों की विशेषता भरी विख्यात बुनकरों द्वारा तैयार की गई साडिया, ड्रेस के साथ ही फैशन ज्वेलरी और होम फर्निशिंग की विशाल श्रेणियां उपलब्ध

लग्नसरा की सीजन के साथ ही गर्मी का मौसम भी शुरू हो गया है, जिसे ध्यान में रखते हुए सूरत के फैशन प्रेमी लोगों के लिए सूरत के सिटीलाइट एरिया के महाराजा अग्रसेन भवन में  सिल्क  इंडिया एक्सपो का आयोजन  किया गया है। 25 मार्च से 2 अप्रैल तक आयोजित एक्सपो को सूरत के लोगों का भव्य प्रतिसाद मिल रहा है।

एक्सपो में देश के विभिन्न राज्य जैसे कि महाराष्ट्र, गुजरात, आसाम, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, आंध्रप्रदेश, बिहार, तमिलनाडु, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल, पंजाब, कर्नाटक और जम्मू कश्मीर से हिस्सा लिया है और यहां के प्रसिद्ध तथा लोकप्रिय साडिय़ां, सूट और ड्रेस सामग्री को प्रदर्शित किया गया है। विख्यात बुनकरों द्वारा तैयार की गई विशेष साडिया और ड्रेस  लोगों के लिए आकर्षण बन रही है।

साथ ही किफायती दाम भी लोगों को खरीदारी करने के लिए लुभा रहे हैं। खास तौर पर बनारसी, पटोला, पैठनी, उपाडा, तमिलनाडु से कोयम्बतूर सिल्क, कांजीवरम सिल्क, कर्नाटक की बेंगलुरु सिल्क, क्रेप और जोजेन्ट साड़ी, कश्मीरी साड़ी, बेंगलुरु सिल्क, आंध्र प्रदेश की कलमकारी, पोचमपल्ली, मंगलगीरी, ड्रेस मटेरियल्स एवम उपाडा, गडवाल, धर्माव्राम, प्योर सिल्क आदि यहां उपलब्ध है। शादी के मौसम के लिए विशेष सिल्क और कोटन हेन्डलूम के स्वदेशी चीजों को लोग बहुत पसंद कर रहे है।

सिल्क के साथ कॉटन का फैब्रिक, जयपुर का मलमल फैब्रिक, जयपुर की विख्यात बेड शीट समेत हथकरघा और डिजाइनरों द्वारा निर्मित  लेटेस्ट वेरायटी तथा फैशन ज्वेलरी और होम फर्निशिंग  की चीजें भी उपलब्ध हैं। एक्सपो मुलाकातियों के लिए सुबह 11 बजे से रात 8:30 बजे तक खुला रहेगा।

Tags: Surat PNN