सूरत : अवैध रूप से रह रही बांग्लादेशी महिला पकड़ी गई 

आधार कार्ड और कोरोना वैक्सीन का सर्टिफिकेट और बांग्लादेशी पासपोर्ट भी मिला

सूरत : अवैध रूप से रह रही बांग्लादेशी महिला पकड़ी गई 

सूरत में अवैध रूप से रह रही बांग्लादेशी महिला को एसओजी ने गिरफ्तार किया 

सूरत शहर में अवैध रूप से रह रही एक और बांग्लादेशी महिला को एस.ओ.जी. पुलिस द्वारा गिरफ्तार कि गई है। महिला सलबतपुरा इलाके में अवैध रूप से रह रही थी। पुलिस ने इस महिला के पास से आधार कार्ड के साथ बांग्लादेशी पासपोर्ट भी बरामद किया है। एसओजी पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की है।

सलाबतपुरा से अवैध बांग्लादेशी महिला गिरफ्तार

पुलिस द्वारा सूरत शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ने के लिए एक विशेष अभियान चलाया गया। जिसके तहत एसओजी पुलिस को सूचना मिली कि सलबतपुरा इलाके में एक 65 वर्षीय महिला बांग्लादेश की मूल निवासी है। जानकारी के आधार पर पुलिस ने सलबतपुरा इलाके से बांग्लादेशी महिला मलेका बेगम को गिरफ्तार किया।

महिला के पास से एक भारतीय आधार कार्ड बरामद किया 

पुलिस द्वारा हिरासत में ली गई मालेका बेगम ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह सूरत की ही रहने वाली है। उसने अपने पास आधार कार्ड भी दिखाया। पुलिस को संदेह था इस लिए  गहन पूछताछ के दौरान टूट गई और कहा कि वह 2020 में बांग्लादेश की सीमा से अवैध रूप से सूरत आई थी।

भिखारी महिला से बांग्लादेशी पासपोर्ट और कोरोना वैक्सीन का सर्टिफिकेट भी मिला

पुलिस की सघन पूछताछ में इस वृद्ध महिला ने बताया कि वह पिछले तीन साल से सूरत के अलग-अलग इलाकों में भिखारी बनकर रह रही थी। पुलिस ने उसके पास से एक बांग्लादेशी पासपोर्ट के साथ कोविड-19 वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट बरामद किया है।

पुलिस द्वारा महिला से गहन पूछताछ की गई

इस बांग्लादेशी महिला ने कहां से और किसके पास से आधार कार्ड सहित भारतीय साक्ष्य बनाए इसकी जांच पुलिस कर रही है। पुलिस इस वृद्ध महिला के भिखारी बनकर बांग्लादेश से सूरत आने पर भी कई तरह की आशंका जता रही है। पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि कहीं सूरत में इस तरह रहने के पीछे उसकी कोई छिपी मंशा तो नहीं है।

Tags: Surat