सूरत : पांडेसरा में आपसी झगड़े में युवक की हत्या 

छोटी लेनदेन में दो युवकों की लकड़ी के डंडे से पीटाई की गई

सूरत : पांडेसरा में आपसी झगड़े में युवक की हत्या 

पांडेसरा प्रमुख पार्क के पास आपसी विवाद में डंडे से हुई पीटाई में एक युवक की मौत हो गई

सूरत के पांडेसरा इलाके में आपसी झगड़े में एक युवक की मौत हो गई। रुपये के मामूली लेन-देन में चार लोगों ने लकड़ी के डंडे से दो युवकों की पिटाई कर दी। जिसमें एक युवक के सिर में गंभीर चोटें आईं और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस संबंध में पांडेसरा पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

पांडेसरा में किसी सामान्य बात को लेकर झगड़ा

सूरत के पांडेसरा इलाके में प्रमुख पार्क के पास रेलवे ओवरब्रिज के नीचे बीती सुबह अजय तिवारी और विनोद कुमार गुड्डू नाश्ता करने आए। इसी बीच 32 वर्षीय युवक विनोद कुमार गुड्डू को चार लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला। प्रमुख पार्क के पास नास्ते की लॉरी चला रहे विभूति शाह के साथ एक सामान्य विवाद था, जिसके कारण विभूति और उसके तीन दोस्तों ने विनोद कुमार गुड्डू और उसके दोस्त अजय तिवारी को लकड़ी के डंडे से पीटा।

इलाज के दौरान मौत

विनोदकुमार गुड्डू व अजय तिवारी को विभूति शाह के दोस्त विश्वास उर्फ ​​बापिया गावडे, बिपिन सिंह राजपूत व भूपेंद्र उर्फ ​​बॉब तिवारी ने लकडे के डंडे से जमकर पीटा। जिसमें विनोदकुमार गुड्डू के सिर व पैर में गंभीर चोटें आई हैं। इसलिए उसे तत्काल इलाज के लिए सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान देर रात विनोदकुमार की मौत हो गई।

Tags: Surat