सूरत :  भटार में मेट्रो संचालन के दौरान मोपेड चालक पर गिरा बैरिकेड, युवक घायल

लापरवाही या हादसा? एक्टिवा चालक घायल हो गया

सूरत :  भटार में मेट्रो संचालन के दौरान मोपेड चालक पर गिरा बैरिकेड, युवक घायल

दुर्घटना के बाद आसपास के लोग जमा हो जए, हाईड्रो मशीन का चालक फरार हो गया

सूरत में मेट्रो प्रोजेक्ट को लेकर हर जगह काम चल रहा है। जहां काम चल रहा है वहां लोहे के बेरिकेड्स लगा दिए गए हैं। तभी भटार इलाके में बोरिंग के दौरान एक मोपेड चालक पर बैरिकेड गिर गया जिससे युवक के हाथ में चोट लग गई।

मेट्रो की कार्यप्रणाली के खिलाफ लोगों का गुस्सा

मेट्रो प्रोजेक्ट को लेकर भेस्तान इलाके में काम किया जा रहा है। बोरिंग के दौरान एक पतरे का शेड वहां से गुजर रहे एक्टिवा चालक पर गिर गया। जिससे एक्टिवा फिसल गई और चालक जमीन पर गिर पड़ा। घटना के बाद आसपास के लोग दौड़ पड़े। एक्टिवा चालक के दोनों हाथों में चोटें आई हैं। चूंकि चोट मामूली थी, ड्राइवर कुछ ही मिनटों में ठीक हो गया। हालांकि मेट्रो के कामकाज को लेकर लोगों में नाराजगी थी।

हाइड्रो मशीन का चालक फरार हो गया

स्थानीय जयशंकर तिवारी ने बताया, हाइड्रो मशीन से बोरिंग का काम चल रहा था। इसी बीच धमाके जैसी आवाज हुई और बेरिकेड्स सड़क पर गिर गए। जो सीधे एक्टिवा चालक पर जा गिरी ‌। एक्टीवा चालक घायल हुआ तो हाइड्रो मशीन का चालक भाग गया। 

काम करें लेकिन सुरक्षित रहें

उन्होंने आगे कहा कि पहले भी मेट्रो के अधिकारियों और कर्मचारियों को कहा गया है कि काम करो लेकिन सुरक्षा का ख्याल रखो। अगर सड़क के किनारे काम कर रहे हैं तो कोई नोटिस जरूर लिखा जाए या डायवर्जन दिया जाए। ऐसे में अगर राहगीर संभलकर चलें तो इस तरह के हादसे से बचा जा सकता है। मेट्रो का संचालन चलने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन सुरक्षा का ध्यान रखा जाना चाहिए। इस घटना के बाद एक और बेरिकेड्स लगा दिया गया।

Tags: Surat