सूरत : पर्वत पाटिया से गुम युवक की बाइक कामरेज में तापी किनारे से मिली

चंद मिनिटों में आता हु कहकर गया युवक गुम

सूरत : पर्वत पाटिया से गुम युवक की बाइक कामरेज में तापी किनारे से मिली

मिनरल वाटर के कारोबार से जुड़ा युवक रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुआ

सूरत के रहने वाले और मिनरल वाटर के कारोबार से जुड़ा एक युवक सोमवार को रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया। युवक की बाइक कामरेज के अंबोली के पास तापी के किनारे लावारिस हालत में मिली है। युवक के तापी नदी में कूदने की आशंका पर सूरत दमकल विभाग उसकी तलाश में जुट गया है।

कामरेज थाने से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से मेहसाणा के गांव सनिसा के रहने वाले और वर्तमान में सूरत के पर्वत पाटिया स्थित डुंभाल फायर स्टेशन के पास कैलास नगर सोसायटी में रहने वाले किरण बाबूभाई पटेल (38) मिनरल वाटर के कारोबार से जुड़े हैं।

कल दोपहर 1.30 बजे हीरो बाइक नंबर (जीजे 05 डीएल 2452) के साथ सीढ़ियों से नीचे उतरा और अपनी पत्नी चंद्रिकाबेन को चंद मिनटों में आने के लिए कहा। जब वह वापस नहीं लौटा तो उसकी पत्नी ने शाम 4 बजे फोन किया तो फोन स्विच ऑफ मिला। उसकी पत्नी द्वारा परिजनों को पूरी कहानी बताने के बाद उसकी तलाश शुरू की गई।

इसी बीच उसकी मोटरसाइकिल कामरेज के अंबोली गांव में एक पुराने पुल के बगल में मेलडी माता के मंदिर के पास लावारिस हालत में मिली। सूरत फायर ब्रिगेड की टीम ने नदी में उसकी तलाश शुरू की क्योंकि उसके परिवार के सदस्यों को डर था कि वह नदी में कूद गया है। लेकिन देर शाम तक उसका कोई पता नहीं चला। इसका पता लगाने के लिए कामरेज थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

Tags: Surat