दिल्ली अदालत ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि मामले में नोरा फतेही की याचिका पर सुनवाई के लिए दिया 22 मई का समय

फतेही का आरोप है कि फर्नांडीज ने 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में उनके खिलाफ अपमानजनक आरोप लगाए

दिल्ली अदालत ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि मामले में नोरा फतेही की याचिका पर सुनवाई के लिए दिया 22 मई का समय

दिल्ली की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ अभिनेत्री नोरा फतेही की उस याचिका पर सुनवाई के लिए 22 मई का समय दिया जिसमें आरोप लगाया गया है कि फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर को मुख्य आरोपी के रूप में शामिल 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान दिए। 

इस दिन होनी है मामले की सुनवाई

आपको बता दें कि यह मामला पटियाला हाउस कोर्ट के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता के समक्ष सूचीबद्ध है और अब 22 मई को सुनवाई होनी है। इससे पहले 13 जनवरी को नोरा फतेही ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आकृति महेंद्रू की मौजूदगी में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह के रूप में अपना बयान दर्ज कराया था। अदालत ने 19 दिसंबर, 2022 को नोट किया था कि शिकायतकर्ता के वकील ने गवाहों की सूची दाखिल करने के लिए समय मांगा था। 

क्या है नोरा का जैकलीन पर आरोप

चंद्रशेखर से जुड़े इसी मामले में फर्नांडीज की दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) द्वारा भी जांच की जा रही है। फतेही ने फर्नांडीज पर उनके खिलाफ झूठे बयान देने का आरोप लगाया है, जिससे एक कलाकार के रूप में उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। उन्होंने फर्नांडीज को उद्धृत करने के लिए कुछ मीडिया फर्मों का भी नाम लिया है, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को और नुकसान पहुंचा है। चंद्रशेखर पर आरोप है कि उन्होंने अलग-अलग मॉडल्स और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए।