सूरत :  बाइकों की सामान्य टक्कर में जानलेवा हमला,  खुलेआम सड़क पर चाकू मारा

असामाजिक तत्वों द्वारा दबंगाई 

सूरत :  बाइकों की सामान्य टक्कर में जानलेवा हमला,  खुलेआम सड़क पर चाकू मारा

मोटरसाइकिल की साधारण टक्कर में सरेआम पिटाई कर दी

सूरत में एक ऐसी घटना सामने आई है कि असामाजिक तत्वों ने मामूली सी बात पर एक व्यक्ति की सरेआम पिटाई कर दी। सूरत के सचिन इलाके में बाइक की टक्कर को लेकर तीन असामाजिक तत्वों ने जीजा सालेको चाकू मार दिया। मारपीट की पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। जीजा साले को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे घटनाक्रम को लेकर सचिन थाने में  3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एक सामान्य मोटरसाइकिल टकराने में भयंकर लड़ाई

सूरत में असामाजिक तत्वों का आतंक दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। जरा-जरा सी बात पर असामाजिक तत्व धारदार हथियारों से लोगों पर जानलेवा हमला कर रहे हैं। ऐसी ही एक और घटना सूरत के सचिन इलाके से सामने आई है। रौनक महेंद्रभाई पटेल सूरत के सचिन इलाके में रहने वाले कपड़ा व्यापारी हैं। उसका साला दीप पटेल उसके साथ फैक्ट्री में सुपरवाइजर का काम करता है। दोपहर साढ़े चार बजे जीजा साला अपनी मोपेड पर फैक्ट्री से घर आ रहा था। इस दौरान गुजरात हाउसिंग बोर्ड ग्लोरी वैली के पास बाइक सवार तीन लोगों ने ओवरटेक करने के प्रयास में टक्कर मार दी। जिसमें भड़के तीनों लोगों ने जीजा साले से झगड़ना शुरू कर दिया।

असामाजिक तत्वों ने जीजा साले की पिटाई कर दी

वाहन की टक्कर से आक्रोशित असामाजिक तत्वों ने मोपेड सवार जीजा साले से मारपीट शुरू कर दी। उनके साथ गाली गलोच कर अभद्र व्यवहार किया था। राकेश वाघ नाम के शख्स ने उसके साथ रखे चाकू की लोहे की मुठ्ठी से वार कर दिया। राकेश वाघ के साथ दो अन्य लोग थे, तो उन्होंने दीप को पकड़ लिया और उसके सिर और पीठ के ऊपरी हिस्से में वार कर दिया। जिससे वह नीचे गिर गया और तीनों लोग भाग निकले।

वीडियो में कैद असामाजिक तत्वों की गुंडागीरी

असामाजिक तत्वों द्वारा  मारपीट करने की घटना मोबाइल में कैद हो गई। सरेआम पिटाई की पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें असामाजिक तत्व सड़क पर चाकु जैसे हथियार से हमला करते नजर आए। सचिन पुलिस ने मारपीट करने वाले तीन असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 

Tags: Surat