गुजरात के सभी निगमों का छह दिवसीय अंतर-निगम टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट वडोदरा में होगा

गुजरात के सभी निगमों का छह दिवसीय अंतर-निगम टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट वडोदरा में होगा

इसमें प्रदेश की आठ नगर पालिकाओं के मेयर एकादश व आयुक्त एकादश की टीमें भाग लेंगी

वड़ोदरा निगम द्वारा 31 मार्च से 05 अप्रैल तक आयोजित अंतर निगम टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। इस संबंध में खरीद एवं खर्च करने की सत्ता नगर आयुक्त को सौंपने का प्रस्ताव स्थायी समिति में पेश किया गया है। इस टुर्नामेन्ट में प्रदेश की आठ नगर पालिकाओं के मेयर एकादश व आयुक्त एकादश की टीमें भाग लेंगी।

हर साल एक अंतर निगम टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया जाता है

गुजरात की सभी नगर पालिकाओं के बीच हर साल एक अंतर निगम टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया जाता है। इसके एक भाग के रूप में, वडोदरा निगम ने 31 मार्च से 5 अप्रैल तक एक अंतर-निगम टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया है। वडोदरा निगम सहित गुजरात की आठ नगर पालिकाओं के मेयर इलेवन और कमिश्नर इलेवन की टीमें भाग लेंगी।

 जरुरी सुविधाओं के लिए खर्च किया जाएगा

टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों, अंपायर, कोच, कमेंटेटर, मैनेजर और अन्य सहायक सेवाएं देने वाले स्टाफ को होटल में रहने-खाने की सुविधा, मैदान में पहुंचने के लिए वाहन, मैदान और पार्किंग में लाइटिंग, क्रिकेट उपकरण खरीदने, खिलाड़ियों के लिए यूनिफार्म, जूते आदि की खऱीदी, उद्घाटन समारोह एवं समापन समारोह के कार्यक्रम में ट्राफी, पुरस्कार, मेडल आदि की खरीद, होर्डिंग-विज्ञापन, पानी व कोल्ड ड्रिंक सहित व्यवस्था, सुरक्षा, मैदान में डीजे व एलईडी, नामांकित खिलाड़ियों एवं गणमान्य व्यक्तियों आमंत्रण, सोशल मीडिया पर लाइव प्रसारण, साइनिंग बोर्ड, दवाएं, डॉक्टर, लंच-सहित की जरुरी सुविधाओं के लिए खर्च किया जाएगा। 

इस अवसर पर खर्च-खरीद के अलावा किसी भी प्रकार के आकस्मिक व्यय को घटाए बिना भुगतान की सत्ता आयुक्त को संदर्भित किये जाने वाले प्रस्ताव को स्थायी समिति के समक्ष अनुमोदन हेतु प्रस्तुत किया गया है। इस संबंध में व्यय खेल गतिविधियों एवं संस्कार कार्यक्रम एवं संबंधित बजट से होगा।

Tags: Vadodara