सूरत : चार दिनों से गुम एंबुलेंस चालक का शव नदी से मिला

खोलवड के पास तापी नदी से मिला शव

सूरत : चार दिनों से गुम एंबुलेंस चालक का शव नदी से मिला

सूरत नगर निगम के कोन्ट्राक्ट बेज पर चल रही  एंबुलेंस के चालक का शव खोलवड़ नदी में मिला 

सूरत नगर निगम में कोन्ट्राक्ट पर चल रही एंबुलेंस में चालक के तौर पर काम करने के दौरान चार दिन से लापता अधेड़ का शव तापी नदी के पानी में मिला। अशोकभाई पंडितभाई सेलार (उम्र 47) गाँव लामकानी, धूलिया जिला, महाराष्ट्र के मूल निवासी हैं और वर्तमान में सूरत के लिंबायत नीलगिरि सर्कल के पास सांईपूजन रेजीडेंसी के मकान नंबर ए 404 में  रहते थे। 

अशोकभाई सूरत नगर निगम में अनुबंध पर एम्बुलेंस चालक के रूप में कार्यरत थे। चार दिन पहले सुबह छह बजे वह बिना किसी को बताए अपना मोबाइल फोन घर पर ही छोड़ कही चले गए। एंबुलेंस कंट्रोल रूम से जब परिजनों को फोन आया तो पता चलने पर अशोकभाई काम पर नहीं गए। इसलिए परिजनों ने ढूंढा और कहीं नहीं मिला, अंत में लिंबायत थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

कामरेज के खोलवाड़ गांव की सीमा में वात्सल्यधाम के कंपाऊन्ड के पीछे तापी नदी के किनारे बुधवार की शाम एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। कामरेज पुलिस को मृतक के पोकेट से सूरत नगर निगम में चलने वाले के.डी.देसाई ऑन कोन्ट्राक्ट लिखा एक पहचान पत्र मिलने के बाद पुलिस ने परिवार को सूचना दी। हालांकि, अधेड़ अशोकभाई की मौत की जांच पुलिस कर रहा है।

Tags: Surat