सूरत : कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गांधी ने गुजराती खाना खाया!

गुजराती पारंपरिक भोजन का स्वाद चखा

सूरत : कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गांधी ने गुजराती खाना खाया!

राहुल गांधी ने सासुमा होटल में गुजराती भोजन लिया, हलवा, ढोकला और लहसुन आलू खाया

सूरत की अदालत ने राहुल गांधी को मानहानी मामले में दो साल की सजा और जुर्माने की सजा सुनाई है। कोर्ट द्वारा पहले सजा सुनाए जाने के बाद लिखित फैसला सुनाया गया। लिखित फैसले का इंतजार करते हुए राहुल गांधी सर्किट हाउस पहुंचे। राहुल गांधी ने सर्किट हाउस में कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की। इसके बाद वे रिंग रोड स्थित सासुमा होटल में लंच करने गए। गुजराती खाने का लुत्फ उठाने के बाद उन्होंने यहां होटल स्टाफ के साथ फोटो भी खिंचवाई।

कोर्ट से सर्किट हाउस पहुंचने के बाद कांग्रेस नेता भरत सिंह सोलंकी, अर्जुन मोढवाडिया राहुल गांधी के साथ लंच के लिए मैरियट होटल के लिए रवाना हुए। हालांकि, राहुल गांधी ने पारंपरिक गुजराती होटल में भोजन करने की इच्छा जताई। कांग्रेस के पूर्व विधायक लालजीभाई देसाई ने कहा कि रिंग रोड के सासुमा होटल में अच्छा गुजराती खाना मिलेगा। जिसके बाद वे ससुमा होटल की ओर मुड़ गए।

राहुल गांधी ने इस गुजराती डिश का लुत्फ उठाया

राहुल गांधी ने ससुमा होटल में रबड़ी मलाई, मूंग का हलवा, तीन तरह के फरसान में दो पंजाबी समोसे, सेवपुरी चाट और मक्के का ढोकला दिया गया। जबकि मेन कोर्स में पालक की गुजराती सब्जी, पंजाबी पनीर की सब्जी, लहसुन आलू, चने की सब्जी परोसी गई थी। जिनमें से राहुल गांधी ने पालक, चना और लहसुन आलू की सब्जी का लुत्फ उठाया। उपस्थित नेताओं की जिद के चलते उन्होंने दालभात भी खाया। राहुल गांधी को रोटली और पूरी परोसी गई लेकिन उसने चपाती खाई। साथ में उन्होने दो गिलास छाछ पिया।

मेरे साथ फोटो खिंचवाओगे तो दिक्कत होगी

इसी दौरान होटल के मालिक संजयभाई गजेरा ने राहुल गांधी के खाना खाने के दौरान फोटो खिंचवाने की इच्छा जताई। तब राहुल गांधी ने मजाक में कहा था कि मेरे साथ फोटो खिंचवाओगे तो दिक्कत होगी। ये लोग मुझे नहीं छोड़ते तो आपको कैसे छोड़ेंगे? खाने का फोटो छोड़ रहने दो। फिर जब राहुल गांधी होटल से निकले तो उन्होंने खड़े होकर होटल स्टाफ के साथ तस्वीर खिंचवाई। उस वक्त भी उन्होंने मजाक में कहा था कि देख लो संभालना, झंझट में मत पड़ना और दिक्कत हो तो बता देना।