सूरत  :  सीमेंट के टैंकर में शराब की तस्करी, 40 लाख की शराब जब्त

कडोदरा जीआईडीसी पुलिस ने सीमेंट टैंकर में शराब तस्करी का भंडाफोड़ किया है

सूरत  :  सीमेंट के टैंकर में शराब की तस्करी, 40 लाख की शराब जब्त

गोवा से सीमेंट के टैंकर में शराब भरी गई थी, सूरत की कडोदरा जीआईडीसी पुलिस ने दो को पकड़ा

सूरत में बुटलेगर शराब की तस्करी के लिए अलग अलग नुस्के आजमाते है। ऐसे ही एक और नाकाम कोशिश शराब तस्करो ने की। कडोदरा जीआईडीसी पुलिस ने गोवा से सीमेंट के टैंकर में शराब की तस्करी कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने टैंकर से 29.90 लाख की शराब और टैंकर सहित कुल 40.04 लाख का सामान बरामद किया है। साथ ही एक व्यक्ति को वांछित घोषित किया गया है।

सीमेंट के टैंकर में पकड़ी गई शराब की तस्करी

जब सूरत जिले की कडोदरा जीआईडीसी पुलिस के कर्मचारी गश्त पर थे, उन्हें सूचना मिली कि आयशर कंपनी का ट्रांजिट मिक्सर सीमेंट टैंकर गाडी में सीमेंट की आड़ में शराब से लदा हुआ है और गोवा से मुंबई, नासिक, नवापुर, व्यारा , पलसाना से कडोदरा की ओर आ रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने चलथान कडोदरा जाने वाली सर्विस रोड के पास सड़क पर बेरिकेड्स लगा कर टैंकर को पकड लियाउसमें भारी मात्रा में शराब पाई गई।

सीमेंट टैंकर के ट्रांजिट मिक्सर में शराब छिपाई गई थी

कडोदरा पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर गोवा से सीमेंट कांक्रीट का माल लेकर आ रहे एक टैंकर को रोका गया और उसकी तलाशी ली गई। देर रात पुलिस ने टैंकर की तलाशी ली तो भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई। सीमेंट टैंकर के ट्रांजिट मिक्सर के अंदर शराब की मात्रा छिपाई गई थी ताकि पुलिस या किसी को शक न हो। यह सारी राशि पुलिस ने जब्त कर ली है।

पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया

कडोदरा पुलिस ने 29.90 लाख रुपये की शराब, 4300 रुपये की नकदी, दो मोबाइल फोन, 12 लाख रुपये का एक सीमेंट टैंकर सहित कुल 40.04 लाख रुपये का मालसामान जब्त किया गया है। साथ ही इस घटना में चालक पप्पू महावीर शर्मा और अब्दुल रहमान रहमतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया गया था, जबकि इस घटना में शराब मंगवाने वाले नागेंद्र नामक व्यक्ति को वांछित घोषित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags: Surat