वडोदरा : विदेश में रहने वाली अपनी भाभी के साथ रहना चाहता है पति, पत्नी ने दी तहरीर

प्रताड़ना के आरोप में सास व ननद के खिलाफ पुलिस में शिकायत

घर खर्च न देकर पत्नी के नाम पर पर्सनल लोन लेकर सभी रुपयों को दारु एवं जुए में बर्वाद कर आये दिन मारपीट करने के साथ ही अपने सगी भाभी के साथ विदेश में रहने की इच्छा रखने वाले पति तथा शारीरिक एवं मानसिक रुप से परेशान करने वाली सास व ननंद के खिलाफ विवाहिता ने शिकायत दर्ज कराई है।  

शादी के कुछ समय बाद ही सास-ससुर ने झगड़ा कर पति-पत्नी को घर से निकाल दिया

शहर के अकोटा क्षेत्र में रहने वाली 39 वर्षीय ईसाई महिला ने शिकायत में कहा है कि वर्ष 2014 के दौरान जाति प्रथा के अनुसार मेरी शादी क्लेमेंश राजेशभाई सीओनी (निवासी- आसियाना फ्लैट्स, फतेगंज) से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही सास-ससुर ने झगड़ा कर पति-पत्नी को घर से निकाल दिया। अलग रहने जाने के बाद ननद मेरे खिलाफ पति को उकसाती थी, जिससे घर में कलह होती थी। मेरे पति अपनी सारी कमाई शराब और जुए में उड़ा देते थे और मुझे घर का खर्च देने के बजाय ताने मारते थे कि मायके से घर खर्च के 50 हजार रुपये ले आओ।

मां से दहेज के रूप में 50 हजार नकद लाया हूं

जिससे मैंने अपनी मां से दहेज के रूप में 50 हजार नकद लाया हूं। मेरे पति अक्सर शराब के नशे में मुझे मारते-पीटते थे। साथ ही, मेरे पति मेरे नाम पर तरह-तरह के पर्सनल लोन लेकर अय़्यासी में पैसा बर्बाद कर रहे थे। जबकि लोन की रकम हमें चुकानी पड़ रही थी। ससुराल वाले मुझे बहू या घर का सदस्य नहीं मानते थे। मेरे पति का पोलैंड में रहने वाली सगी भाभी से अफेयर होने से पूरी रात बाहर बिताकर वीडियो कॉल से संपर्क में रहता था। इस बारे में पूछने पर पति ने मुझे यह कहकर घर से निकाल दिया कि मैं अपनी भाभी के साथ रहना चाहता हूं और मेरी निजी जिंदगी में दखल न दो। 

Tags: Vadodara