सूरत : सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराने के बाद लापता मरीज रांदेर इलाके में मृत मिला

सूरत : सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराने के बाद लापता मरीज रांदेर इलाके में मृत मिला

शोकाकुल परिवार में मातम

कल सूरत सिविल अस्पताल में मेज से गिर जाने पर कमर में चोट लगने के बाद उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया था। मरीज को छोड़ने के बाद मरीज के परिजन मामले के कागजात लेने इमरजेंसी बोर्ड पहुंचे। इसी दौरान वह लापता हो गया। उसका शव रांदेर इलाके से बरामद किया गया है।

इलाज के लिए आया मरीज गायब हो गया

कल अप्पा अहिरे नाम के मरीज को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। इलाज के दौरान मरीज अचानक गायब हो गया। परिजनों ने मरीज की तलाश की। आज जब परिजनों ने फिर तलाश करने सिविल अस्पताल गए तो कहा गया की मरीज पीएम कक्ष में है। मरीज का एक्स-रे सहित इलाज किया जा रहा था। वह सीधे आपातकालीन विभाग में आ गए थे इस लिए उनसे केस के कागज़ात निकालने के लिए कहा गया। परिजन केस के कागजात निकालकर लौटे तो मरीज वहां से गायब हो चुका था।

अस्पताल से गायब पिता मृत पाए गए

दीपक अहीर ने कहा कि कल मेरे पिता टेबल से गिर जाने से  वह घायल हो गए थे। यहां सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। मेरी बुंआ उनके साथ थी, बुंआ केस के कागजात दाखिल करने गए थे। मेरे पास रुपए नही होने के कारण मैं एक घंटे के अंदर ही घर से रुपए लेकर तुरंत लौट आया। मै और बुंआ डॉक्टर के पास पहुंचे तो डॉक्टर ने कहा कि यहां कोई नहीं आया है। मैं और मेरा साथी इधर-उधर देखने लगे थे। सिविल गेट के ऊपर आसपास के इलाके में तलाशी ली लेकिन मेरे पिता नहीं मिले और आज पता चला कि रांदेर पुलिस उन्हें पीएम के लिए लेकर आई है। वे मृत पाए गए हैं। 

Tags: Surat