अहमदाबाद : किराया भुगतान से बचने के लिए यात्रियों ने रिक्शा चालक और दोस्त पर हमला किया

पुलिस हिंसक घटना की जांच कर रही है जिसमें दो अज्ञात हमलावर शामिल हैं

अहमदाबाद : किराया भुगतान से बचने के लिए यात्रियों ने रिक्शा चालक और दोस्त पर हमला किया

अहमदाबाद: एक रिक्शा चालक और उसके दोस्त को दो यात्रियों द्वारा हमला किए जाने के बाद खून से लथपथ छोड़ दिया गया, जो अपना किराया देने से बचने की कोशिश कर रहे थे। यह घटना तब हुई जब रिक्शा चालक ने दानिलिम्दा आरवी डेनिम क्षेत्र में यात्रियों को उतार दिया और उतरने के लिए कहने पर आरोपी ने हिंसक प्रतिक्रिया की।

दानिलिमदा क्षेत्र के रामरहीम पहाड़ी निवासी इदरीश शाह रिक्शा चालक के रूप में अपना जीवन यापन करते हैं। उन्होंने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ दानिलिमदा थाने में तहरीर दी है। घटना उस वक्त हुई जब इदरीश कालूपुर रेलवे स्टेशन के पास यात्रियों का इंतजार कर रहा था। दानिलिम्दा आरवी डेनिम की सवारी का अनुरोध करते हुए दो लोगों ने उनसे संपर्क किया। इदरीश ने बाध्य किया, अपने दोस्त हसन को उनके साथ रास्ते में शामिल होने की अनुमति दी।

अपने गंतव्य पर पहुंचने पर, इदरीश ने यात्रियों को उतरने के लिए कहा। यात्रियों ने शुरू में आधा किलोमीटर और यात्रा करने पर जोर दिया, जिसे इदरीश ने मान लिया। हालांकि, जब उसने फिर से उन्हें डंपिंग साइट पर रिक्शा से उतरने के लिए कहा, तो यात्री आगबबूला हो गए।

यात्रियों के वेश में दो हमलावरों ने इदरीश पर हमला करना शुरू कर दिया और उसे और हसन को पत्थरों से मारना शुरू कर दिया, जिससे उनके सिर में चोटें आईं। इसके बाद हमलावर इदरीश और हसन को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए छोड़कर मौके से फरार हो गए।

दानिलिमदा पुलिस को तुरंत घटना की सूचना दी गई और जांच शुरू करने के लिए अस्पताल पहुंची। उन्होंने दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और वर्तमान में अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए सुराग लगा रहे हैं।