सूरत : भाजपा गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल के जन्मदिन पर सेवा यज्ञ

सेवा के माध्यम सी.आर. पाटिल का जन्मदिन मनाया गया

सूरत : भाजपा गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल के जन्मदिन पर सेवा यज्ञ

प्रेक्षा सेवा फाउंडेशन द्वारा 100 बच्चियों के सुकन्या समृद्धि योजना खाते खोले

 विभिन्न सेवा गतिविधियों के माध्यम से सेवा की ज्योति प्रज्वलित रखने वाले प्रेक्षा सेवा फाउंडेशन द्वारा सेवा के माध्यम भाजपा गुजरात प्रदेश अध्यक्ष एवम नवसारी सांसद सी.आर. पाटिल का जन्मदिन मनाया गया। इस अवसर पर फाउंडेशन की ओर से 100 बच्चियों के सुकन्या समृद्धि योजना खाते खोले गए, जिसमें एक हजार रुपए भी फाउंडेशन की ओर से जमा किए गए।

प्रेक्षा सेवा फाउंडेशन की ओर से वार्ड नंबर 22 की पार्षद व स्थायी समिति सदस्य रश्मि साबू ने बताया कि कार्यक्रम का आयोजन वेसु भरथाना स्थित मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में किया गया।  इस मौके पर सांसद और गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी, विधायक संदीप देसाई और श्री मेहंदीपुर बालाजी मंदिर के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया था।

प्रेक्षा सेवा फाउंडेशन ने सुकन्या समृद्धि योजना से 100 बालिकाओं को लाभान्वित किया। फाउंडेशन की ओर से इस योजना के तहत बैंक ऑफ बड़ौदा में खाते खोले गए और प्रत्येक खाते में फाउंडेशन की ओर से एक- एक हजार रुपए जमा कराए गए। गौरतलब है कि प्रेक्षा फाउंडेशन द्वारा निरन्तर सेवा कार्य किये जाते हैं।

इससे पहले विधवा सहायता योजना, स्वास्थ्य जांच शिविर, विकलांग सहायता, सरकारी योजनाओं के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं और 100 कुपोषित बच्चों को भी फाउंडेशन ने गोद लिया है।

Tags: Surat PNN