सूरत : नगर निगम का डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन टेंपो चालक ऑटो रिक्शा एवं लॉरी को मारी टक्कर

भागने का प्रयास कर रहा चालक लोगों के हत्थे चढ़ा

सूरत : नगर निगम का डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन टेंपो चालक ऑटो रिक्शा एवं लॉरी को मारी टक्कर

सूरत में आए दिन हादसों की घटनाएं सामने आती रहती हैं। उधना में रेलवे स्टेशन के पास कचरा गाड़ी चालक ने दाना चना की लॉरी समेत रिक्शा चालक को टक्कर मारने से हादसा हुआ।  पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सौभाग्य से इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। स्थानीय लोगों ने कचरा ट्रक चालक को पकड़कर उधना पुलिस को सौंप दिया।

महानगरपालिका के कचरागाडी के चालक ने किया हादसा

सूरत शहर में कभी वाहनों के लापरवाह ड्राइविंग के कारण तो कभी चालक के स्टेयरिंग पर से नियंत्रण खो देने के कारण दुर्घटनाए होती रहती है। उधना रेलवे स्टेशन इलाके में हादसे की एक और घटना सामने आई है। उधना रेलवे स्टेशन के पास नगर पालिका की कचरा ले जा रही गाडी के चालक ने हादसा कर दिया। कचरा गाड़ी चालक ने पूरी रफ्तार में गाड़ी चलाकर उधना रेलवे स्टेशन के बाहर खड़े रिक्शा और दानाचना की लॉरी को टक्कर मार दी।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई

उधना रेलवे स्टेशन के बाहर घर-घर कचरा ले जा रही वाहन के चालक द्वारा की गई दुर्घटना पास के सीसीटीवी में कैद हो गई। हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जहां वाहन का चालक रेलवे स्टेशन के गेट के ठीक सामने पूरी रफ्तार में कचरा गाड़ी चला रहा था और रिक्शा व लॉरी को टक्कर मार कर पूरी रफ्तार से निकल गया।

लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया

दुर्घटना कर भाग रहे वाहन चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने चालक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद चालक को उधना पुलिस को सौंप दिया गया। जहां नगर निगम  के घर-घर कूड़ा टेंपो चलाने वाले रामू उर्फ ​​अंग्रेज बाबूलाल भील की पहचान हुई है। पुलिस ने रामू भील के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगे की जांच के लिए हिरासत में लिया है।

गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ

रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट के सामना हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अगर लोग मौजूद होते तो बड़ी जनहानि हो सकती थी। क्योंकि चालक लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। लेकिन गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। इतना ही नहीं इस घटना में लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। चालक के नशे में होने की आशंका है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags: Surat