क्रिकेट : बॉर्डर गावस्कर सीरीज में कंगारु बल्लेबाजों को धुल चटाने वाले जड़ेजा-आश्विन ने अनोखे तरीके से मनाया जीत का जश्न

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं इस राऊडी जोड़ी का ये वीडियो

क्रिकेट : बॉर्डर गावस्कर सीरीज में कंगारु बल्लेबाजों को धुल चटाने वाले जड़ेजा-आश्विन ने अनोखे तरीके से मनाया जीत का जश्न

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच हुए चार टेस्ट मैच की बॉर्डर गावस्कर सीरीज को 2-1 से भारत ने अपने नाम कर लिया। इस पूरी सीरीज में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने अपनी फिरकी गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में अश्विन ने 25 विकेट लिए जबकि जडेजा ने कुल 22 विकेट लिए। सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में दोनों गेंदबाज क्रमश: पहले और दूसरे नंबर पर रहे। चार टेस्ट मैचों की इस सीरीज में दोनों ने मिलकर 47 विकेट लिए। ये दोनों खिलाड़ी संयुक्त रूप से प्लेयर ऑफ द सीरीज बने। सीरीज के बाद इस दोनों खिलाड़ियों ने जश्न का वीडियो बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह रवींद्र जडेजा के साथ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रावडी राठौड़ का डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जडेजा और अश्विन एक दूसरे से 'एक तेरा एक मेरा' डायलॉग शेयर कर ऑस्ट्रेलिया की विकेट झटक रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैन्स खुश हो गए।

https://www.instagram.com/reel/Cpun0PyjpO4/?utm_source=ig_web_copy_link

भारतीय टीम लगातार दूसरी बार डब्ल्यूटीसी के फाइनल में

गौरतलब है कि भारत ने बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत ली। टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी पहुंच गई है। अब विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया 7 जून को इंग्लैंड के ओवल में आमने सामने होंगे। भारतीय टीम लगातार दूसरी बार डब्ल्यूटीसी के फाइनल में पहुंची है। भारतीय टीम को इससे पहले डब्ल्यूटीसी के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।