सूरत  : शहर के 6 थानों में 8 माह में जब्त 37.97 लाख की शराब पर रोड रोलर घूमा दिया

अदालत के आदेश के बाद जब्त की गई शराब को नष्ट किया

सूरत  : शहर के 6 थानों में 8 माह में जब्त 37.97 लाख की शराब पर रोड रोलर घूमा दिया

सूरत पुलिस ने मंगलवार को भारी मात्रा में शराब नष्ट की। शहर पुलिस के जोन 4 के अंतर्गत 6 थानों की शराब की मात्रा को नष्ट किया गया। पिछले 8 माह के दौरान 37.97 लाख रुपए की शराब जब्त की गई थी। पांडेसरा क्षेत्र में रोड रोलर लुढ़काकर इतनी मात्रा में शराब को नष्ट कर दिया गया।

आठ माह में 6 थानों से 37 लाख की शराब जब्त की गई

शराब तस्कर अक्सर शहर में शराब की तस्करी करने की कोशिश करते हैं। उस समय पुलिस द्वारा कई बार शराब की मात्रा जब्त की जाती है। पुलिस द्वारा जब्त शराब की मात्रा को अदालत की अनुमति के बाद नष्ट कर दिया जाता है। पिछले आठ महीनों में पुलिस ने छह थानों से शराब जब्त की थी। जब्त की गई शराब  पर पुलिस ने आज रोड रोलर घुमाकर नष्ट कर दिया।

रोड रोलर लुढ़काकर शराब की मात्रा नष्ट कर दी गई

पिछले 8 महीनों के दौरान पुलिस ने सूरत के 6 थानों अठवा, वेसू, उमरा, पांडेसरा, खटोदरा और अलथान से 37,97,688 रुपये की शराब जब्त की है। जब्त की गई शराब को कोर्ट की मंजूरी से नष्ट कर दिया गया। पांडेसरा में स्थित तिरुपति सर्किल के पास सी.ई.टी.पी. प्लांट के पास खुली जगह में 37.97 लाख रुपये किमत की 23027 बोतलें सड़क पर फेंक दी गईं। फिर उस पर रोड रोलर घुमाया गया और शराब की सारी बोतलें एक ही बार में नष्ट कर दी गईं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की मौजूदगी में शराब को नष्ट कराया गया

सूरत पुलिस के उच्चाधिकारियों की मौजूदगी में शराब की मात्रा को नष्ट कराया गया। उधर, शराब नष्ट करने की इस प्रक्रिया को लेकर डीसीपी सागर बागमारे ने बताया कि जोन चार के तहत छह थाना क्षेत्रों से 37.97 लाख रुपये की विदेशी शराब जब्त की गयी। इसे प्रतिष्ठित अदालत की अनुमति से नष्ट कर दिया गया है।

Tags: Surat