सूरत : सिटी बस का एक और हादसा, गजेरा सर्कल के पास डिवाइडर पर चढ़ी बस

बड़ा हादसा टला, बस में सवार यात्री भयभीत हो गए 

सूरत : सिटी बस का एक और हादसा, गजेरा सर्कल के पास डिवाइडर पर चढ़ी बस

सूरत नगर निगम के बड़े पैमाने पर परिवहन की सुविधा के लिए अधिकतम सिटी बसों का उपयोग किया जा रहा है। लेकिन जिस तरह से सिटी बसें और बीआरटीएस बसें समय-समय पर हादसों का कारण बन रही हैं। इससे यात्रियों में भी भय का माहौल है। कतारगाम इलाके में सिटी बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से यात्रियों की जान जोखिम में पड़ गई।

हादसा गजेरा सर्किल के पास हुआ

हजारों लोग प्रतिदिन सूरत नगर निगम की सिटी बसों का उपयोग करते हैं। मध्यम और गरीब वर्ग के लोग ज्यादातर अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए सिटी बस से यात्रा करते हैं। हादसा कतारगाम से डभोली जाने वाले रास्ते में गजेरा सर्किल के पास सिग्नल के पास हुआ। बस चालक ने गलती से बस को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। बस के डिवाइडर पर पैर रखते ही बस में बैठे करीब 8 से 10 यात्री डर गए।

कोई यात्री घायल नहीं हुआ: अधिकारी

मनपा के प्रशासनिक अधिकारी मेहुल पटेल ने बताया कि सूचना मिली है कि कतारगाम गजेरा सर्कल के सिग्नल के पास हादसा हुआ है। चालक से हुई बातचीत के अनुसार बायीं ओर का सिग्नल खाली होने के कारण उसने अपनी बस को उसकी ओर मोड़ने का प्रयास किया। लेकिन आगे एक और सिटी बस होने के कारण बस सीधे डिवाइडर पर जा गिरी। बस में सवार किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है। 

Tags: Surat